Poco X5 Smartphone होने जा रहा लांच, फटाफट जान लें लांच से पहले इसके फीचर्स

 | 
Poco X5 Smartphone Launch Soon

Poco X5 Smartphone : Xiaomi कंपनी एक से  बढ़कर एक दमदार स्मार्टफोन मार्किट में पेश करती रहती है। अभी इसके बाद बाकि कंपनी को टक्कर देने के लिए  Xiaomi अपने ब्रांड Poco के तहत एक नया 5G स्मार्टफोन Poco X5 जल्द लांच करने की योजना  कर रही है। जानकारी के  मुताबिक़ इस स्मार्टफोन को BIS ने भी इजाजत  दे दी है। इसे यह साफ खुलासा होता है कि कंपनी इसे इंडिया में जल्द पेश करने वाली है। इसी के साथ आपको जानकारी दें दे कि कंपनी  Poco X4 Series  को  इसी वर्ष ही  इंडिया में उतार चुकी है। वहीं कंपनी नेक्स्ट Series की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें : लॉन्च से पहले OPPO Reno 9, Reno 9 Pro, Reno 9 Pro+ के स्पेसिफिकेशन लीक्स, पावरफुल प्रोसेसर से लैस होगा डिवाइस, जानिए पूरी जानकारी

Poco X5 के संभावित फीचर्स 

Poco X5 5G को BIS और FCC सर्टिफिकेशन साइट्स पर मॉडल नंबर 22101320I और 22101320G (MySmartPrice के माध्यम से) के साथ देखा गया है। FCC लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस में एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन होगा और यह डुअल-बैंड वाई-फाई को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा, यह पता चला है कि पोको X5 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। वहीं इसमे कंपनी Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर जोड़ सकती है। इसी के साथ आपको इसमे  6.67 इंच की स्क्रीन देखने को मिल सकती है। यह स्मार्टफोन यह फोन 5G नेटवर्क के साथ आ सकता है। फ़िलहाल लीक्स में ज्यादा इसके ज्यादा फीचर्स का खुलासा नहीं हुआ है।  

यह भी पढ़ें : Realme 5G Smartphone: रियलमी ला रहा स्टाइलिश डिज़ाइन वाला 5G Smartphone, कैमरे के हो जाओगे दीवाने

यह भी पढ़ें :: Haryana CET Exam 2022: हरियाणा सरकार ने CET परीक्षा अभ्यर्थियों को दिया तोहफा, जानिए

यह भी पढ़ें :  गर्दा उड़ाने आ रहे हैं Google Pixel 8 और Google Pixel Pro, फीचर्स जान उड़ जायेंगे आपके होश

यह भी पढ़ें : Haryana CET 2022: CET परीक्षा में इन कैटेगरी के उम्मीदवारों को मिलेगी 10% की छूट

यह भी पढ़ें : Haryana CET Exam 2022: हरियाणा सरकार ने CET परीक्षा अभ्यर्थियों को दिया तोहफा, जानिए

 Connect with Us on | Facebook


 

National

Politics