लॉन्च से पहले OPPO Reno 9, Reno 9 Pro, Reno 9 Pro+ के स्पेसिफिकेशन लीक्स, पावरफुल प्रोसेसर से लैस होगा डिवाइस, जानिए पूरी जानकारी

 | 
OPPO Reno 9 Reno 9 Pro Reno 9 Pro+ Specifications Leaks Ahead of Launch

OPPO Reno 9 Series: अगर आप ओप्पो स्मार्टफोन के लवर है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल OPPO कंपनी OPPO Reno 9 Series मार्किट में उतारने की योजना बना रही है। आपको बता दें कि लांच से पहले इनके स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। बताया जा रह है कि लाइनअप में Reno 9, Reno 9 Pro, Reno 9 Pro+  शामिल हैं। हाल के लीक ने सुझाव दिया है कि रेनो 9 सीरीज़ को इस महीने के अंत तक चीन में लॉन्च करने की बात कही गई है।

यह रेनो 8 लाइनअप को सफल बनाएगा जो मिड-रेंज सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। जबकि स्पष्ट रूप से डिवाइस के नामों का खुलासा नहीं किया है, इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि डिवाइस  Reno 9, Reno 9 Pro, Reno 9 Pro के रूप में डेब्यू कर सकते हैं। Reno 9 सीरीज़ में क्वालकॉम और मीडियाटेक चिपसेट का देखने को मिल  सकता है। फोन भारत में भी डेब्यू करेंगे लेकिन हमारे पास अभी लॉन्च की तारीख नहीं है। हम अनुमान लगाते हैं कि घोषणा 2023 की शुरुआत में हो सकती है। आइए इसके स्पेसिफक्शन पर एक नज़र डालें।

Read More:  Whatsapp Security Tips: व्हाट्सएप यूजर्स सावधान! कहीं कोई दूसरा तो नहीं पढ़ रहा आपकी व्हॉट्सएप चैट, ऐसे जानें फटाफट

OPPO Reno 9 Series Specifications (rumoured)

 लीक से पता चलता है कि रेनो 9 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट हो सकता है। कहा जाता है और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी जोड़ी होगी। आपको बता दें कि फोन 64MP प्राइमरी कैमरा और 2MP डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आएगा है।

Read More: Realme 5G Smartphone: रियलमी ला रहा स्टाइलिश डिज़ाइन वाला 5G Smartphone, कैमरे के हो जाओगे दीवाने

Read More: Haryana CET Exam 2022: हरियाणा सरकार ने CET परीक्षा अभ्यर्थियों को दिया तोहफा, जानिए

Oppo Reno 9 Pro

को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100-मैक्स चिपसेट द्वारा होगा। कहा जाता है और यह 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। कैमरों के लिए कहा जाता है कि फोन में ड्यूल कैमरे हैं, जिसमें 50MP Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा और 8MP सेकेंडरी लेंस है, शायद UW सेंसर है।

Oppo Reno 9 Pro+

Oppo Reno 9 Pro+ : टॉप-एंड मॉडल को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 एसओसी  दिए जा सकता है। कहा जाता है। फोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है। कैमरों के लिए, फोन में ट्रिपल कैमरे होंगे, जिसमें OIS के साथ 50MP का प्राइमरी Sony IMX890 कैमरा, 8MP का सेकेंडरी लेंस और 2MP का सेंसर होगा।

प्रो मॉडल में MariSilicon X ISP मिल सकता है

वहीं आपको आपको अलावा, ओप्पो रेनो 9, रेनो 9 प्रो और रेनो 9 प्रो  में 6.7-इंच OLED स्क्रीन, 2.3 मिमी बॉटम चिन, FHD + रिज़ॉल्यूशन, 10-बिट कलर पैनल, अंडर -डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक 120Hz रिफ्रेश रेट और 2160PWM डिमिंग। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इनमें 32MP का फ्रंट कैमरा होने की बात कही जा रही है। कहा जाता है कि प्रो मॉडल को MariSilicon X ISP मिलेगा।

Read More: Adampur Election Politics: हुड्डा ने कांग्रेस को बना दिया बापू-बेटे की पार्टी

Connect with Us on | Facebook

  

 

National

Politics