OnePlus 11 Features : OnePlus 11 मार्किट में आने से पहले लीक्स हो गए फीचर्स, जानिए इसके बारे में सब कुछ

 | 
OnePlus 11 features leaked before launch

OnePlus 11 Features : OnePlus 11 कंपनी की आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज है, जिसके अगले साल शुरू होने की उम्मीद है। आपको बात दें कि हैंडसेट को लेकर कई लीक्स और अफवाहों आई है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के काफी फीचर्स और इसकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।  वहीं कंपनी के मुताबिक OnePlus 11 में बैक साइड कैमरा सेंसर और सर्कल के अंदर एलईडी फ्लैश लाइट के साथ एक बड़ा कैमरा बम्प हो सकता है।  

यह भी पढ़ें : खूबसूरत अंदाज में आया Motorola का ये गजब स्मार्टफोन, देखकर लोग बोले- काला टीका लगा दो कहीं नजर न लग जाए

दो कलर वेरिएंट में आ सकता है स्मार्टफोन 

इसी के साथ लीक हुई तस्वीरों में वनप्लस 11 को दो कलर वेरिएंट- फॉरेस्ट एमरल्ड और वोल्केनिक ब्लैक में दिखाया गया है। कंपनी और भी कलर मॉडल्स की घोषणा कर सकती है।

NePlus 11 के संभावित स्पेसिफिकेशन

OnePlus 11 को हाल ही में लॉन्च किए गए Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2 SoC द्वारा संचालित कहा जाता है। नए क्वालकॉम चिपसेट के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह पहले से चल रहे चिपसेट से 40 प्रतिशत ज्यादा पावरफुल है। स्नैपड्रैगन का नवीनतम चिपसेट स्नैपड्रैगन एलीट गेमिंग तकनीक के साथ पेश किया गया है जो नए एड्रेनो जीपीयू जैसी सुविधाएँ लाता है जो 25 प्रतिशत तक बेहतर गेमिंग प्रदर्शन और क्रियो सीपीयू के साथ चल रहे चिपसेट की तुलना में 40 प्रतिशत बेहतर शक्ति दक्षता का दावा करता है।

यह भी पढ़ें : भारतीय बाजार में कहर माचने आई KTM 890 Adventure Bike, जानें पहले से कितनी अलग और खास

AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना 

आगामी स्मार्टफोन में 6.7-इंच QHD+ AMOLED स्क्रीन होने की बात कही गई है। फोन का डिस्प्ले 120Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकता है। टॉप पर पंच-होल कैमरा कट हो सकता है। स्मार्टफोन को पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप पैक करने के लिए इत्तला दी गई है। इसमें 48MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2x 32MP टेलीफोटो लेंस के साथ जोड़ा गया 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा हो सकता है।

मिल सकती है तगड़ी बैटरी 

वनप्लस 11 स्मार्टफोन के एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट ऑफ द बॉक्स पर चलने की उम्मीद है। इसे 16GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने के लिए इत्तला दी गई है। कहा जाता है कि हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी है और यह 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है।

OnePlus 11 Features

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! Google Pixel 7 Smartphone पर मिल रही 22,500 की छूट, Out Of Stock से पहले फटाफट कर लें आर्डर

यह भी पढ़ें : Jio Outage: अब जियो यूजर्स को होगी परेशानी, सर्विस हुई ठप

Connect with Us on | Facebook

National

Politics