Nokia ला रहा 200 MP का दिल चुराने वाला गजब स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर बोलोगे-काला टीका लगा दो कहीं नजर न लग जाए

 | 
Nokia Ferrari Plus 5G Smartphone will be launched soon

Nokia Ferrari Plus 5G Smartphone : अगर आप कोई जबरदस्त 5G फ़ोन की तलाश में तो आपको इसके लिए थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल आपको बता दें कि नोकिया अपना धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन जल्द ही लांच करने वाला है। इस स्मार्टफोन का नाम कंपनी ने Nokia Ferrari Plus 5G रखा है। इस स्मार्टफोन  के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमे एक से बढ़कर एक गजब फीचर्स दिए हैं। चलिए आईये जानते है इसकी पूरी डिटेल्स..

 रियलमी का 108MP कैमरा फोन एंट्री मारने के तैयार, डिज़ाइन देख बोल उठोगे- OMG इतना मस्त

Nokia Ferrari Plus 5G के बारे में

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। आगामी नोकिया फेरारी प्लस 2022 स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 द्वारा संरक्षित 6.9 इंच का सुपर AMOLED फुल टचस्क्रीन डिस्प्ले है। नोकिया फेरारी प्लस 2022 फोन प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। यह फोन 1440 x 3200 पिक्सल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन का उपयोग करता है।

यह भी पढ़ें :  Realme 5G Smartphone: रियलमी ला रहा स्टाइलिश डिज़ाइन वाला 5G Smartphone, कैमरे के हो जाओगे दीवाने​​​​​​​

Nokia Ferrari Plus 5G

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। आगामी नोकिया फेरारी प्लस 2022 स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 द्वारा संरक्षित 6.9 इंच का सुपर AMOLED फुल टचस्क्रीन डिस्प्ले है। नोकिया फेरारी प्लस 2022 फोन के दीवाने के लिए अच्छी खबर है। यह फोन 1440 x 3200 पिक्सल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन का उपयोग  किया गया है। इसी के साथ इसकी कीमत बात करें 37500 INR होगी। नोकिया  5G स्मार्टफोन, Nokia Ferrari Plus 5G को  अगले महीने में  लांच किया जायेगा। यह 20 दिसंबर, 2022 को लॉन्च किया जा रहा है और इसे भारत सहित काफी देशों उतारा जायेगा। 

यह भी पढ़ें : iPhone 11 पर फ्लिपकार्ट दे रहा बंपर डिस्काउंट, देखकर एक दम बोल उठोगे-OMG ...

कैमरे से हो जायेगा इश्क़ 

इसी के साथ कैमरे की बात करें तो इसमे कंपनी ने रियर कैमरे में क्वाड 200 एमपी प्राइमरी लेंस + 32 एमपी अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस + 16 एमपी वाइड एंगल सेंसर + 5 एमपी डेप्थ सेंसर जोड़ा है। सेल्फी के लिए 64MP + 16MP के डुअल कैमरे से लैस है। यह ज़ीस ऑप्टिक्स, एलईडी फ्लैश,पैनोरमा और एचडीआर जैसी सामान्य कैमरा सुविधाओं को जोड़ता है।  

Nokia Ferrari Plus 2022 बैटरी 

इसी के साथ बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में बैटरी एक अहम हिस्सा होती है। यही कारण है कि Nokia Ferrari Plus 2022 में लंबे समय तक इस्तेमाल के लिए नॉन-रिमूवेबल 8100mAh लिथियम-पॉलिमर बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। एक बार चार्ज करने पर कम से कम 40 घंटे तक चार्ज करने की जरूरत नही है।  

यह भी पढ़ें :  Vivo Y02 Smartphone: दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का 9 हजार रुपये वाला गजब Smartphone, फीचर्स ने उड़ाई लोगों की नींद

यह भी पढ़ें : Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook 

 

National

Politics