Best Smartphones: 25,000 रुपये से कम कीमत वाले हैं यें धुआंधार फीचर्स वाले स्मार्टफोन ...

 | 
Best Smartphones under 25000 Know the features

Best Smartphones : अगर आप इन दिनों कम बजट और धांसू स्मार्टफ़ोन खरदने का प्लान बना रहे है और आप उलझन में है कि कौन-सा स्मार्टफोन अच्छा है। कौन-सा स्मार्टफोन खरीदना बेस्ट रहेगा, तो टेंशन न ले। हम आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्टफोन की लिस्ट तैयार करके लाये है जो कम बजट में आते है जिनकी परफॉर्मस भी एक दम धांसू है। चलिए देखिये पूरी लिस्ट स्टेप बाय स्टेप ....

यह भी पढ़ें : खूबसूरत अंदाज में आया Motorola का ये गजब स्मार्टफोन, देखकर लोग बोले- काला टीका लगा दो कहीं नजर न लग जाए

1. iQOO Z6 Pro 5G

हम सूची की शुरुआत iQOO Z6 Pro 5G से करते हैं, जो एक तरह का नो-नॉनसेंस स्मार्टफोन है जो रोजमर्रा के कार्यों और गेमिंग के लिए भरोसेमंद प्रदर्शन प्रदान करता है। फोन में शानदार देखने के अनुभव के लिए एचडीआर10+ सपोर्ट और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ उत्कृष्ट 90 हर्ट्ज एमोलेड डिस्प्ले है। हुड के नीचे एक 4,700mAh की बैटरी भी है जो बॉक्स में शामिल 66W चार्जर की बदौलत लगभग 30 मिनट में जल्दी चार्ज हो सकती है।

यह भी पढ़ें : भारतीय बाजार में कहर माचने आई KTM 890 Adventure Bike, जानें पहले से कितनी अलग और खास

iQOO Z6 Pro में स्टीरियो स्पीकर की कमी है, लेकिन सिंगल बॉटम-फायरिंग स्पीकर अभी भी अच्छा ऑडियो आउटपुट प्रदान करने के लिए पर्याप्त है। स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित, कई फोनों ने इस आजमाए और परखे गए चिपसेट का उपयोग किया है, और निश्चिंत रहें, जब दैनिक प्रदर्शन की बात आती है तो Z6 प्रो उच्च स्कोर करता है। 

iQOO Z6 Pro 5G वर्तमान में 6GB रैम + 128GB स्टोरेज विकल्प के लिए 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खुदरा बिक्री कर रहा है। इस स्मार्टफोन को आप Amazon India से खरीद सकते हैं।

2. OnePlus Nord CE 2 5G

oneplus फोन प्राप्त करने के मुख्य कारणों में से एक इसका सॉफ्टवेयर है, जो स्वच्छ है, कम से कम प्री-लोडेड ऐप्स की सुविधा देता है और उपयोग में आसान है। केक पर चेरी यह है कि आपको वनप्लस फोन पर शीर्ष डॉलर खर्च करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि कंपनी 25,000 रुपये से कम कीमत वाले फोन पर टॉप-ऑफ-द-लाइन सॉफ्टवेयर अनुभव प्रदान कर रही है। हम बात कर रहे हैं वनप्लस नॉर्ड सीई 2 5जी की।

Nord ce 2 5g में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.43 इंच की एमोलेड स्क्रीन है। डिस्प्ले 600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ एचडीआर10+ प्लेबैक को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा, फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 एसओसी द्वारा संचालित हैं।   वहीं  कैमरे की  बात करें तो यह   वनप्लस नॉर्ड सीई 2 विभिन्न प्रकाश स्थितियों में कुछ विस्तृत शॉट्स क्लिक करने में सक्षम है और निश्चिंत रहें।  इसी के साथ इसमे 4,500mAh की बैटरी है जो 65W फास्ट चार्जर स्पोर्ट करती है। आपको बता दें कि हाल के सौदों में फोन की खुदरा बिक्री लगभग 20,000 रुपये में देखी गई है, इसलिए अंतिम खरीदारी करने से पहले ऑफ़र और छूट की जाँच अवश्य करें।

3. Redmi K50i 5G

जो कोई भी खुद को एक प्रदर्शन उपयोगकर्ता मानता है, उसके लिए एक उत्कृष्ट विकल्प Redmi K50i है। Dimensity 8100 SoC द्वारा संचालित, फोन लगभग 27,000 रुपये की कीमत से शुरू होता है। लेकिन, इन दिनों आप लगभग 24,000 रुपये की शुरुआती कीमत में एक पा सकते हैं। Redmi K50i में ठोस बैटरी लाइफ है, बड़ी 5,000mAh बैटरी के कारण और कीमत के हिसाब से कैमरा परफॉर्मेंस भी काफी अच्छा है। इसके अतिरिक्त, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, IP53 रेटिंग और IR ब्लास्टर जैसी चीजें उपयोगकर्ता के अनुभव में इजाफा करती हैं। 

यह भी पढ़ें :  Top 10 selling Cars in November: मारुति सुजुकी का जलवा बरकरार! ये हैं नवंबर 2022 में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप 10 कारें

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! Google Pixel 7 Smartphone पर मिल रही 22,500 की छूट, Out Of Stock से पहले फटाफट कर लें आर्डर

यह भी पढ़ें : Jio Outage: अब जियो यूजर्स को होगी परेशानी, सर्विस हुई ठप

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics