मात्र 849 रुपये में 32 inch का Smart LED TV! फटाफट कर रहे ग्राहक आर्डर

 | 
32 inch Smart LED TV at Rs 849 on Flipkart know features

32 inch Smart LED अगर आप एलईडी टीवी खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए एक खुशखबरी निकलकर सामने आई है। जिसमें फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन LED TV पर  जबरदस्त ऑफर दे रहा है।  जिसमें आप खरीद कर अपनी भारी  बचत कर सकते है। इस ऑफर में आज हम आपके लिए 32 इंच स्मार्ट एलईडी टीवी के बारे में बताने जा रहे है। जिसको फीचर्स से लेकर डिज़ाइन तक आपको खूब पसंद आएगी। इस पर इतनी  भारी छूट है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं।  

यह भी पढ़ें : Hero Motocorp ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ने जा रहे बाइक स्कूटर के दाम, जानिए कब से होगी कीमत लागू

जानिए कितना है डिस्काउंट 

जिस स्मार्ट एलईडी टीवी पर  भारी छूट दी जा रही है उसकी मार्किट में असली कीमत ₹13999 रखी गई है । आपको बता दें कि डिस्काउंट के बाद इस Smart LED TV की कीमत इतनी सस्ती देखने को मिलेगी कि हर कोई इसे खरीदने के लिए योग्य होगा।  दरअसल इस पर फ्लिपकार्ट 13150 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 849 रुपए रह जाती है और इतनी कम कीमत में आप इसे आर्डर कर सकते है।   

Specifications and Features

इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बताये तो इसमे आपको Netflix से लेकर Amazon Prime video और इन disney plus hotstar  के साथ यूट्यूब का भी सपोर्ट देखने को मिला जाता है। आपको बता दें कि इस Smart LED TV में 24 W का साउंड आउटपुट जोड़ा गया है।  

यह भी पढ़ें : Second hand BikeTips: टेस्ट ड्राइव से लेकर टेस्टिंग तक! पुरानी बाइक खरीदते समय जरूर करें ये काम, नहीं पड़ेगा बाद में पछताना

यह भी पढ़ें :  जानिए कौन है Meta India की नई बॉस Sandhya Devanathan? जानें इसे जुडी अहम बातें

यह भी पढ़ें : Vivo Y02 Smartphone: दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का 9 हजार रुपये वाला गजब Smartphone, फीचर्स ने उड़ाई लोगों की नींद

यह भी पढ़ें :Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook

 

 

National

Politics