गुरुग्राम में जी-20 की मेजबानी का साल भर दिखना चाहिए जोश - डिप्टी सीएम

- राहगीरी इवेंट में डिप्टी सीएम ने बैडमिंटन व रस्साकशी खेल खेलकर युवाओं का बढ़ाया हौसला
 | 
Dushyant Chautala

Khari Khari, News Desk: Dushyant Chautala : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को दुनिया की बड़ी अर्थव्यवस्थाओं वाले देशों के समूह जी-20 की अध्यक्षता मिली है। उन्होंने कहा कि जी-20 के एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप की बैठक एक मार्च से गुरुग्राम में होगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश की यह उपलब्धि हम सभी के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम को मिली मेजबानी का जोश हम सभी में नजर आना चाहिए।

मेजबानी को लेकर साइबर सिटी गुरुग्राम में उत्साह

जी-20 के एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप की एक से चार मार्च तक होने वाली बैठक की मेजबानी को लेकर साइबर सिटी गुरुग्राम में उत्साह नजर आने लगा है। इसी कड़ी में गुरुग्राम जिला प्रशासन द्वारा रविवार की सुबह रन फॉर जी-20 व राहगीरी इवेंट का आयोजन किया गया। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने लेजर वैली ग्राउंड से रन फॉर जी-20 को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और व्यापार केंद्र मार्ग पर आयोजित राहगीरी में मुख्य अतिथि के तौर पर भागीदारी की। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने रन फॉर जी-20 के प्रतिभागियों को बधाई देते हुए कहा कि इस मैराथन में भाग लेने का जोश साल भर बना रहना चाहिए ताकि दुनिया भर में गुरुग्राम की मेजबानी का संदेश पहुंच सके।

Dushyant Chautala

राहगीरी फाउंडेशन के सहयोग से इवेंट आयोजित

इसके उपरांत उपमुख्यमंत्री व्यापार केंद्र मार्ग स्थित राहगीरी इवेंट में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे। जी-20 सम्मेलन को लेकर साइबर सिटी में जागरुकता कार्यक्रम के तहत जिला प्रशासन ने राहगीरी फाउंडेशन के सहयोग से यह इवेंट आयोजित किया था। उपमुख्यमंत्री ने राहगीरी इवेंट में बैडमिंटन भी खेला। इसके साथ ही रस्साकशी के मुकाबले में भी हिस्सा लिया।

यह कार्यक्रम देश भर में लोकप्रिय

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने गुरुग्राम से शुरू हुए राहगीरी इवेंट की प्रशंसा करते हुए कहा कि अब यह कार्यक्रम देश भर में लोकप्रिय है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम को हैपनिंग व खुशहाल बनाने के लिए राहगीरी की टीम आगे भी इसी जोश से काम करती रहे। इस इवेंट को सफल बनाने में रेजिडेंट्स की भूमिका महत्वपूर्ण है। इस इवेंट के जरिए गुरुग्राम से दुनिया भर में हैपिनेस, हेल्दी लाइफ स्टाइल व खुशहाली का संदेश पहुंचना चाहिए।

ये भी पढ़ें : Jammu Kashmir: पुलवामा में फिर टारगेट किलिंग

ये भी पढ़ें : Pakistan: भीड़भाड़ वाले इलाके में ब्लास्ट

ये भी पढ़ें : MCD चुनाव पर 22 मार्च तक रोक.......तब तक किसके पास रहेगी पावर?

ये भी पढ़ें : आधी रात सदन में हंगामा.......भिड़े AAP-BJP पार्षद

ये भी पढ़ें : Kohli ने दिल खोलकर की Dhoni की तारीफ

ये भी पढ़ें : Supreme Court ने Pawan Khera को दी राह

ये भी पढ़ें : Umesh Pal Death Case: पूर्व सांसद अतीक अहमद की बढ़ीं मुश्किलें........इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज, उमेश पाल की पत्नी ने खोले कई राज

Connect with Us on | Facebook

National

Politics