Jammu Kashmir: पुलवामा में फिर टारगेट किलिंग

- बैंक सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर की हत्या 
 | 
Jammu Kashmir

Khari Khari, News Desk: Jammu Kashmir के पुलवामा जिले में रविवार को आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित समुदाय के एक व्यक्ति को निशाना बना गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पहचान दक्षिण कश्मीर जिले के अचन इलाके के निवासी संजय शर्मा के रूप में हुई है। ये घटना सुबह 11 बजे की करीब घटी। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन गंभीर चोटें लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। 

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर लिखा

Jammu Kashmir Target Killing Pulwama attack on West Bengal Munir, Militants  open fire at non local labourer | Jammu Kashmir Target Killing: कश्मीर में  फिर टारगेट किलिंग की साजिश, पुलवामा में बंगाल

संजय शर्मा बैंक सुरक्षा गार्ड के रूप में काम कर रहा था। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर लिखा कि आतंकवादियों ने स्थानीय बाजार जाने के दौरान संजय शर्मा पुत्र काशी नाथ शर्मा पर गोलीबारी की। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। 

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा

इस मामले पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अचन के संजय पंडित के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं स्पष्ट रूप से इस हमले की निंदा करता हूं और उनके प्रियजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

ये भी पढ़ें : Earthquake: अब एक और देश में शक्तिशाली भूकंप

ये भी पढ़ें : Mann Ki Baat: PM Modi बोले- 'समाज की शक्ति से देश की शक्ति बढ़ती है'

ये भी पढ़ें : MCD चुनाव पर 22 मार्च तक रोक.......तब तक किसके पास रहेगी पावर?

ये भी पढ़ें : आधी रात सदन में हंगामा.......भिड़े AAP-BJP पार्षद

ये भी पढ़ें : Kohli ने दिल खोलकर की Dhoni की तारीफ

ये भी पढ़ें : Supreme Court ने Pawan Khera को दी राह

ये भी पढ़ें : UN Vote On Russia: जंग खत्म करने का प्रस्ताव हुआ पा

ये भी पढ़ें : Umesh Pal Death Case: पूर्व सांसद अतीक अहमद की बढ़ीं मुश्किलें........इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज, उमेश पाल की पत्नी ने खोले कई राज

Connect with Us on | Facebook

National

Politics