Pakistan: भीड़भाड़ वाले इलाके में ब्लास्ट

चार की मौत, 10 से ज्यादा लोग घायल........मोटरसाइकिल पर लगाया गया IED 
 | 
Pakistan

Khari Khari, News Desk: Pakistan के बलूचिस्तान में रविवार की सुबह जोरदार धमाका हुआ। जिसमें 4 लोगों ने जान गवा दी और दस गंभीर रूप से घायल हो गए। ये धमाका बरखान शहर के रखनी बाजार इलाके में हुआ। भीड़भाड़ वाले इस इलाके में एक मोटरसाइकिल खड़ी थी जिसमें इम्प्रोवाइस्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस यानी IED लगाया गया था।

घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया

Pakistan: At least 4 soldiers killed, 10 more injured after IED blast in  Balochistan | Pakistan News

बरखान स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) सज्जाद अफजल ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और आगे की जांच के लिए इलाके को घेर लिया गया है। धमाके के कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में खून से लथपथ पीड़ितों को ले जाते हुए देखा जा सकता है। सड़क पर मोटरसाइकिलें और जली हुई सब्जियां बिखरी पड़ी हैं।

दोषियों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास 

बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री मीर अब्दुल कुदूस बिजेन्जो ने विस्फोट की निंदा की और अधिकारियों को दोषियों को पकड़ने के लिए हर संभव कदम उठाने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि आतंकवादी अपने मकसद को पूरा करने के लिए लगातार ऐसे हमले कर रहे हैं। हम राज्य विरोधी तत्वों के मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे। मंत्री ने कहा कि सरकार एक प्रभावी आतंकवाद विरोधी रणनीति अपनाएगी।

ये भी पढ़ें : Jammu Kashmir: पुलवामा में फिर टारगेट किलिंग

ये भी पढ़ें : MCD चुनाव पर 22 मार्च तक रोक.......तब तक किसके पास रहेगी पावर?

ये भी पढ़ें : आधी रात सदन में हंगामा.......भिड़े AAP-BJP पार्षद

ये भी पढ़ें : Kohli ने दिल खोलकर की Dhoni की तारीफ

ये भी पढ़ें : Supreme Court ने Pawan Khera को दी राह

ये भी पढ़ें : Umesh Pal Death Case: पूर्व सांसद अतीक अहमद की बढ़ीं मुश्किलें........इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज, उमेश पाल की पत्नी ने खोले कई राज

Connect with Us on | Facebook

National

Politics