Rajasthan News: गर्लफ्रेंड ने किसी और से कर ली शादी, 17 साल के युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम...

 | 
Rajasthan News 17 year old youth shot himself

Rajasthan News : राजस्थान के भीलवाड़ा में एक शॉकिंग मामला सामने आया है जिसमें एक नाबालिग युवक ने खुद को गोलीमार ली। आपको बता दें कि गोली मारने से पहले उसने मां, दोस्तों और गर्लफ्रेंड के लिए स्टेटस साँझा किए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जाँच में जुट गई।  

 यह भी पढ़ें : TV Actress Murder : टीवी की इस मशहूर Actress की हुई हत्या, कलयुगी बेटा ही निकला हत्यारा !

डिप्रेशन में चल रहा था यश 

जानकारी के अनुसार नाबालिग युवक की पहचान कारोई थाना क्षेत्र के मेघरास गांव निवासी यश के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक डिप्रेशन में चल रहा था। कयुँकि कई दिन पहले लड़के की गर्लफ्रेंड की शादी किसी ओर के साथ हुई थी। वहीं आपको बता दें कि युवक ने खुद को गोली मारने से पहले तीन स्टेटस साँझा किये थे।

यह भी पढ़ें : Bihar Murder News : बीच बाज़ार में धारदार हथियार से महिला के काट दिए ब्रेस्ट-हाथ-कान, वारदात से पुरे इलाके में दहशत....

पहले स्टेटस में यश ने कहा...

पहला स्टेटस में उसने अपनी माँ के लिए शेयर किया और उसमे कहा कि- मेरी यही आखिरी इच्छा है कि अगले जन्म मां तेरा बेटा बनूं और मुझे किसी लड़की से प्यार ना हो। लव यू मॉम एंड सॉरी। वहीं दूसरा स्टेटस युवक ने अपने दोस्तों के लिए शेयर किया ओर उसमें कहा कि लव यू ऑल फ्रेंड्स। 

यह भी पढ़ें : Jharkhand Murder News : ऐसा क्या हुआ कि पति ने पत्नी पर दाग दी तीन गोलियां, मामला जान दहल जायेगा आपका दिल

अगले जन्म में भी तुम्हारे जैसे दोस्त मिले। इसके बाद तीसरा आखिरी स्टेटस उसने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए शेयर किया जिसमे उसने कहा कि  कभी भूलना मत। नहीं रह सकता तेरे बिना और नहीं देख सकता कि किसी और के साथ इसलिए में यह कदम उठा रहा हूं।

11वीं क्लास में पढ़ता था यश 

परिवार वालो ने बताया कि यश ने उन्हें किसी लड़की से प्यार करने की बात बताई थी लेकिन उसके नाबालिग होने तथा 11वीं क्लास में पढ़ने की वजह से उसे डांटकर दूर रहने को कहा था। वहीं उन्हों ने यह भी बताया कि किसने उसको दी इसके बारे में कोई  जानकारी नहीं है। फिलहाल इसको लेकर पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है।  

यह भी पढ़ें : Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड के सभी आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट

यह भी पढ़ें :  Online Fraud : कारोबारी से 16.24 करोड़ की ठगी, इस तरह फंसाया जाल में ...

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: श्रद्धा के टुकड़े करने के कुछ दिन बाद घाव का इलाज कराने गया था आफताब, जानें डॉ....ने क्या कहा...

Connect with Us on | Facebook

  

 

National

Politics