Jharkhand Murder News : ऐसा क्या हुआ कि पति ने पत्नी पर दाग दी तीन गोलियां, मामला जान दहल जायेगा आपका दिल

 | 
Jharkhand Murder News Husband shot wife three times

Jharkhand Murder News : झारखंड की लोहरदगा पुलिस ने महिला हत्याकांड का आखिरकर 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। आपको बता दें कि महिला का पति ही उसका हत्यारा निकला है। महिला के पति ने उस पर तीन गोलिया दागी थी। वहीं जब पुलिस ने इस केस की जाँच पड़ताल करते हुए महिला के पति प्रमोद साहू से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा पत्नी की हत्या करनी की बात सामने आई। आपको बता दें कि यह घटना सेन्हा थाना क्षेत्र के चंदकोपा गांव की है।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Murder News: छत्तीसगढ़ में भी श्रद्धा मर्डर जैसी वारदात, हत्या के बाद 200 KM दूर जंगल में ले जा कर किये ये काम.....

आरोपी ने अपराध किया काबुल 

मामले की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दंपति के बीच तनावपूर्ण संबंध थे और वित्तीय मुद्दों पर अक्सर लड़ाई होती थी। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ किए जाने पर आरोपी की पहचान प्रमोद प्रसाद के रूप में हुई, जिसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। 

पुलिस को गुमराह करने की कर रह था कोशिश 

मिली जानकारी के अनुसार ईंट भट्ठा चलाने वाला प्रमोद प्रसाद 28 वर्षीय पत्नी उज्ज्वला देवी से आए दिन मारपीट करता था और रोज-रोज के झगड़ों से बचने के लिए पत्नी को गोली से उड़ा दिया। आपको बता दें कि स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रमोद ने शुरू में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की और पुलिस के सामने यह दिखावा करने की कोशिश की कि वह अपराध में शामिल नहीं था, लेकिन बाद में पकड़ा गया।  

यह भी पढ़ें : Delhi Murder News: दिल्ली में एक और हुआ श्रद्धा जैसा हत्याकांड, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

कर्जे में डूबा था आरोपी 

कहा जा रह कि दंपत्ति के बीच अक्सर लड़ाई होती थी और आर्थिक विवाद भी हुआ करता था। आरोपी कर्ज में डूबा हुआ था और व्यापार में भी भारी नुकसान का सामना कर रहा था। उसने निराश होकर अपनी पत्नी को उनके घर पर गोली मार दी। इस्तेमाल की गई पिस्तौल पुलिस ने बरामद कर ली है।  

Jharkhand Murder News

यह भी पढ़ें : Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड के सभी आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट

यह भी पढ़ें :  Online Fraud : कारोबारी से 16.24 करोड़ की ठगी, इस तरह फंसाया जाल में ...

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: श्रद्धा के टुकड़े करने के कुछ दिन बाद घाव का इलाज कराने गया था आफताब, जानें डॉ....ने क्या कहा...

Connect with Us on | Facebook

 

 

National

Politics