Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड के सभी आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट

 | 
Ankita Bhandari Case All the accused will have narco test

Ankita Bhandari Murder Case: उत्तराखंड रिसॉर्ट्स के 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट खाता भंडारी की हत्या के मामले में ताजा घटनाओं में तीन मुख्य जलाशयों का नार्को परीक्षण होगा। सूत्रों के मुताबिक, अंकिता भण्डारी हत्याकांड की तिकड़ी जांच का नार्को टेस्ट होगा। इसके लिए कोर्ट में अर्जी पहले ही जाम हो चुकी है। कोर्ट से अर्जी बंधक होते ही नार्को टेस्ट की जांच होगी।

रिसॉर्ट के मालिक और उसके दो साथियों ने की थी हत्या 

 उत्तराखंड में ऋषिकेश के पास एक रिसॉर्ट में 19 साल के रिसेप्शनिस्ट खाता भंडारी के कथित तौर पर रिसॉर्ट के मालिक और उसके दो साथियों की हत्या कर दी गई थी। एक अधिकारी ने कहा था कि 22 सितंबर को राजस्व पुलिस से नियमित पुलिस बल का मामला सौंपे जाने के 24 घंटे के भीतर रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य सहित तीन दलालों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें :  Bangalore News: Rapido टैक्सी से घर जा रही थी लड़की, राइडर ने बदला रास्ता और दोस्त के साथ मिलकर कर दिया ये काम....

24 सितंबर को नहर से मिला था शव 

आपको बता दें कि 24 सितंबर को उनका शव नहर से मिला था। (Ankita Bhandari Murder Case) सबसे बड़ा पुलकित आर्य, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता विनोद आर्य का बेटा है, इस मामले में पुलकित का नाम सामने आने पर पार्टी ने निष्कासित कर दिया था।

यह भी पढ़ें : Raju Thehat Murder : राजस्थान में एक और गैंगवार, राजू ठेहट के ऊपर की गोलियों की बरसात

यह भी पढ़ें :  Online Fraud : कारोबारी से 16.24 करोड़ की ठगी, इस तरह फंसाया जाल में ...

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: श्रद्धा के टुकड़े करने के कुछ दिन बाद घाव का इलाज कराने गया था आफताब, जानें डॉ....ने क्या कहा...

Connect with Us on | Facebook

National

Politics