Chhattisgarh Murder News: छत्तीसगढ़ में भी श्रद्धा मर्डर जैसी वारदात, हत्या के बाद 200 KM दूर जंगल में ले जा कर किये ये काम.....

 | 
Murder News Killed girl burnt dead body and throws in forest

Chhattisgarh Murder News : दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस अभी लोग भूला नहीं पाये थे कि छत्तीसगढ़ की एक युवती के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। जिससे जानकर आप आपका दिल दहल जायेगा। ओडिसा पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी प्रेमिका की कथित तौर पर हत्या करने, उसे जलाने और उसके शव को जंगल में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

ओडिशा पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की किसी और के साथ कथित संबंध को लेकर हत्या करने की बात कबूल की है। घटना उस समय सामने आई जब मृतक महिला के परिजनों ने रायपुर के पंडरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शख्स की पहचान ओडिशा के बलांगीर के रहने वाले सचिन अग्रवाल के रूप में हुई है। ओडिशा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और रायपुर में छत्तीसगढ़ पुलिस को सौंपे जाने से पहले वे एक शून्य प्राथमिकी दर्ज करेंगे।  

यह भी पढ़ें : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, Raju Thehat Murder में पांचों शूटर हिरासत में..

200 किमी दूर ले जाकर जलाया शव 

सचिन ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या किसी अन्य व्यक्ति के साथ कथित संबंध के कारण की थी। उसने अधिकारियों को बताया कि वह 21 नवंबर को महिला को रायपुर से बलांगीर ले गया। उसने पहले उसे गोली मारने की बात स्वीकार की, इसके बाद शव को 200 किमी दूर जंगल में ले जाकर, शरीर पर पेट्रोल डालकर जला दिया।

यह भी पढ़ें : Delhi Murder News: दिल्ली में एक और हुआ श्रद्धा जैसा हत्याकांड, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

हत्याकांड के पीड़ित परिवार की शिकायत मिलने के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने ओडिशा पुलिस को कार्रवाई के लिए उकसाया है। इसके बाद वन क्षेत्र से अधजली लाश बरामद की गई। ऐसा कहा गया कि परिवार के सदस्यों द्वारा मृतक की एक छवि को स्कैन किया गया और उन्होंने उसकी पहचान की।

युवती छत्तीसगढ़ की थी रहने वाली 

हत्या करने वाली पीड़िता की पहचान तनु कुर्रे के रूप में हुई है, जो छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले की रहने वाली थी। छत्तीसगढ़ पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद से सचिन लगातार ठिकाना बदल रहा था।

यह भी पढ़ें : Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड के सभी आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट

रायपुर के एक बैंक में कार्यरत थी

उधर, एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि महिला रायपुर के एक निजी बैंक में सेल्स टीम में काम करती थी। उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला कोरबा की रहने वाली थी और कुछ सालों से रायपुर के एक बैंक में कार्यरत थी. हमारी पुलिस हत्यारे का पता लगाने में सफल रही।"

यह भी पढ़ें :  Online Fraud : कारोबारी से 16.24 करोड़ की ठगी, इस तरह फंसाया जाल में ...

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: श्रद्धा के टुकड़े करने के कुछ दिन बाद घाव का इलाज कराने गया था आफताब, जानें डॉ....ने क्या कहा...

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics