Delhi Murder News: दिल्ली में एक और हुआ श्रद्धा जैसा हत्याकांड, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

 | 
Delhi Murder News Man killed live-in partner in Tilak Nagar

Delhi Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के बाद अब दिल्ली में एक और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जिसमें  दिल्ली के तिलक के फ्लैट में मनप्रीत नामक व्यक्ति ने अपने लिव-इन पार्टनर  रेखा रानी की चाकू मारकर उसका मर्डर कर दिया था।  जिसके बाद वह भाग गया था। वहीं दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने बड़ी कामयाबी मिली उसे पंजाब से  पकड़ लिया गया है। मनप्रीत इससे पहले फिरौती के लिए अपहरण और हत्या के प्रयास समेत छह जघन्य मामलों में शामिल रहा है।

यह भी पढ़ें : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, Raju Thehat Murder में पांचों शूटर हिरासत में..

पिछले पांच सालों से मनप्रीत के साथ थी 

आपको बता दें  कि  रेखा रानी (35) और उसकी 16 वर्षीय बेटी के साथ पिछले पांच सालों से रह रही थी, पुलिस ने कहा कि रानी बेरोजगार थी और वित्तीय सहायता के लिए मनप्रीत पर निर्भर थी। पुलिस के मुताबिक, रानी का शव शुक्रवार को उसके फ्लैट में पाया गया, उसके जबड़े, गर्दन और हाथ में चाकू के कई घाव थे, जबकि मनप्रीत लापता था।

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा 

हत्या का खुलासा तब हुआ जब तिलक नगर थाने में शुक्रवार को दोपहर करीब एक बजे फोन आया कि घर में बाहर से ताला लगा हुआ है और झगड़ा हो रहा है। पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और  एक लड़की से मिली, जिसने कहा कि वह अपनी मां को नहीं ढूंढ पाई और संदेह जताया कि मां को उसकी मां के साथी ने नुकसान पहुंचाया है, जो लापता भी है।

इसके बाद पुलिस टीम मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर गई। रानी का शव बिस्तर पर मिला था और उसके जबड़े, गर्दन और हाथ में चाकू के घाव थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

यह भी पढ़ें :  Online Fraud : कारोबारी से 16.24 करोड़ की ठगी, इस तरह फंसाया जाल में ...

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: श्रद्धा के टुकड़े करने के कुछ दिन बाद घाव का इलाज कराने गया था आफताब, जानें डॉ....ने क्या कहा...

Connect with Us on | Facebook

 
 

National

Politics