Road Accident: आंध्र प्रदेश में भयानक सड़क हादसा

लॉरी ने मजदूरों को कुचला.......3 महिलाओं की मौके पर मौत
 | 
Road Accident

Khari Khari, News Desk: Road Accident: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में भारी समानों को ले जाने वाली लॉरी से दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। अमदलावाला मंडल के मंडाडी में एक लॉरी मजदूरों के ऊपर चढ़ने की वजह से लोग बुरी तरह से घायल हो गए हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस राहत कार्य में जुट गयी है।

ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ हादसा

सब-इंस्पेक्टर कृष्णा ने कहा कि अन्य कर्मचारियों की हालत गंभीर है। चालक ने सड़क दुर्घटना होने का कारण स्पष्ट किया है। चालक ने बताया कि लॉरी का ब्रेक फेल होने के कारण अचानक संतुलन बिगड़ गया था। तभी ये हादसा हुआ। हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

चालक ने खुद ही थाने में किया आत्मसमर्पण

सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि लॉरी के चालक ने थाने में खुद आकर आत्मसमर्पण कर दिया था। पुलिस दुर्घटना के कारणों की गहराई से जांच कर रही है। दुर्घटना शनिवार की शाम श्रीकाकुलम जिले के अमदलावलासा में हुई थी।

200 मजदूर सड़क पर थे मौजूद 

विजयनगरम से कासी की तरफ जा रही एक लॉरी ने सड़क पर पैदल जा रहे श्रमिकों को कुचल दिया था। एसपी ने बताया कि जब यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ तब वहां करीब 200 मजदूर सड़क पर चल रहे थे। तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क दुर्घटना में हजारों लोग गंवाते हैं जान

पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। देश में हर दिन सड़क दुर्घटनाओं में बड़ी संख्या में लोगों की जान चली जाती हैं। केंद्र सरकार सख्त और ठोस कदम उठाने के बारे में सोच रही है।

ये भी पढ़ें : Shehzada Movie New Song Out : कार्तिक-कृति की अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' से 'मेरे सवाल का' गाना हुआ रिलीज

ये भी पढ़ें : Nainital में छाया खतरों का साया

ये भी पढ़ें : Tu Jhoothi Main Makkar song Tere Pyar Mein out : 'तू झूठी मैं मक्कार' का गाना 'तेरे प्यार में' हुआ रिलीज, लव सॉन्ग में दिखी रणबीर-श्रद्धा की सिजलिंग केमिस्ट्री

ये भी पढ़ें : Shahrukh Khan New Film Jawan : शाहरुख खान की नई फिल्म 'जवान' के सेट से लीक हुई तस्वीर

ये भी पढ़ें : Sidharth Malhotra Wedding Announcement : सिद्धार्थ मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 'बोल्ड अनाउंसमेंट' लिख शेयर किया पोस्ट, फैंस ने पूछा...

ये भी पढ़ें : Athiya Shetty & KL Rahul's Wedding Photos : शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Connect with Us on | Facebook

National

Politics