Shahrukh Khan New Film Jawan : शाहरुख खान की नई फिल्म 'जवान' के सेट से लीक हुई तस्वीर

 | 
Shahrukh Khan New Film Jawan

Shahrukh Khan New Film Jawan : पठान की बड़ी सफलता के बाद, सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'जवान' के सेट पर वापस आ गए हैं। जवान के सेट से शाहरुख की एक नई तस्वीर  वायरल हो रही है। तस्वीर में शाहरुख के चेहरे को भारी पट्टियों से ढका देखा जा सकता है। इसमें शाहरुख के लंबे बाल नजर आ रहे हैं।

शाहरुख का नया लुक देखकर फैन्स एक्साइटेड हो गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "वोआह...पठान अब जवान हैं।" जवान एटली द्वारा अभिनीत है। इसमें अभिनेत्री नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं। फिल्म को उच्च ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ एक इवेंट फिल्म के रूप में प्रस्तुत किया गया है। इसे शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

जून 2022 में SRK ने फिल्म के टीज़र आउट किया था जो पहाड़ की चोटी पर नॉर्दर्न लाइट्स की एक झलक के साथ खुला। हमने तब शाहरुख को अंधेरे में अपने चेहरे के साथ देखा, उनके चेहरे पर पट्टियां लपेटी हुई थीं क्योंकि फिल्म की थीम पृष्ठभूमि में चल रही थी। 'जवान' 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें : Sidharth Malhotra Wedding Announcement : सिद्धार्थ मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 'बोल्ड अनाउंसमेंट' लिख शेयर किया पोस्ट, फैंस ने पूछा...

ये भी पढ़ें : Athiya Shetty & KL Rahul's Wedding Photos : शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Connect with Us on | Facebook

National

Politics