Haryana Latest News : हरियाणा के MLA और IAS की सगाई का दूसरा फंक्शन दार्जिलिंग में हुआ, देखिए तस्वीरें

 | 
Haryana Latest News

Khari Khari News : 

Haryana Latest News : पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के बेटे और दिवंगत मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते आदमपुर से भाजपा विधायक भाव्या बिश्नोई कि सगाई राजस्थान के बीकानेर जिले के मुकाम गांव में एक समारोह में राजस्थान कि IAS अधिकारी परी बिश्नोई से सगाई हो गई है। फंक्शन शनिवार को दार्जिलिंग में हुआ, जिसमें सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग भी पहुंचे। उन्होंने परी और भव्य को बधाई दी। IAS परी इस समय गंगटोक में नियुक्त हैं।

Haryana Latest News

कुलदीप बिश्नोई, रेणुका और चंद्रमोहन बिश्नोई समेत परी के पारिवारिक सदस्य फंक्शन में शामिल हुए। इससे पहले राजस्थान के बीकानेर में भव्य और परी बिश्नोई की सगाई के तहत रंग छाछड़ा की रस्में अदा की गई थीं, जिसमें राजस्थान के विधायक और पूर्व CM भजनलाल के करीबी लोगों और बिश्नोई समाज के संतों ने पहुंच कर दोनों को आशीर्वाद दिया था। 

Haryana Latest News

Haryana Latest News

जानकारी के अनुसार, बीकानेर में सगाई और धार्मिक रस्में संपन्न होने के बाद आदमपुर भव्य और परी का यादगार फोटो शूट हुआ। बीकानेर के मुकाम के पास रेत के टीलों पर शाम को यह फोटो शूट किया गया, जिसमें भव्य ने परी के सामने अपने प्यार का इजहार किया। 

ये भी पढ़ें : Texas Mall Firing : अमेरिका के टेक्सास में एक मॉल में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, 9 लोगों की मौत, अन्य कई लोग घायल

ये भी पढ़ें : Wrestlers Protest : रेसलर्स के समर्थन में आज खाप महापंचायत, जंतर-मंतर पर पहुंचे किसान

ये भी पढ़ें : RR vs SRH : टॉप 3 में जगह पक्की रखने को पुरा दम लगाएगा राजस्थान, उलटफेर की फिराक में हैदराबाद की टीम

ये भी पढ़ें : GT vs LSG : गुजरात के खिलाफ लखनऊ भारी प्रेशर में, पांडया भाइयों की टीमों में होगा आज दिलचस्प मुकाबला

ये भी पढ़ें : IPL 2023 CSK vs MI : 13 साल बाद चेन्नई में हारी मुंबई, बेहद आसान जीत के साथ चेन्नई पहुंचा नंबर दो पर

ये भी पढ़ें : The Kerala Story Box Office Day 2 : ‘द केरल स्टोरी’ ने कमाई के मामले में ‘शहज़ादा’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ को छोड़ा पीछे, दूसरे दिन तोड़ सकती है कमाई के रिकॉर्ड

Connect with Us on | Facebook 

National

Politics