RR vs SRH : टॉप 3 में जगह पक्की रखने को पुरा दम लगाएगा राजस्थान, उलटफेर की फिराक में हैदराबाद की टीम

 | 
RR vs SRH

Khari Khari News :

RR vs SRH : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के 52वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगा। राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम एक बार फिर संजू सैमसन की अगुवाई में उतरेगी तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एडेन मार्करम की कप्‍तानी में दो-दो हाथ करने उतरेगी। जयपुर का सवाई मानसिंह स्टेडियम रविवार 7 मई को खेल की मेजबानी करेगा।

राजस्थान रॉयल्स ने टूर्नामेंट में गलत समय पर अपनी जीत की गति खो दी है, अपने पिछले पांच मैचों में से केवल एक जीत का प्रबंधन कर रही है। पांच में जीत और इतने ही मैचों में हार के साथ वह 10 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर खिसक गई है। आज का मैच शाम 7:30 बजे सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में खेला जाएगा। 

गुजरात टाइटन्स के खिलाफ उनका आखिरी गेम उनके आत्मविश्वास को झटका देगा क्योंकि पूरे गेम के दौरान टाइटन्स ने उन्हें पूरी तरह से हरा दिया था। RR अपनी लय को वापस और आगे, प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की संभावना तलाशेगा। सनराइजर्स हैदराबाद वर्तमान में छह अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे निचले आधे हिस्से में है, उसने अब तक 9 में से 3 मैच जीते हैं। सनराइजर्स को अगर प्लेऑफ के लिए खुद को साबित करना है तो उसे अपने बचे हुए सभी मैच जीतने होंगे। 

मौसम रिपोर्ट

जयपुर में परिस्थितियां क्रिकेट के खेल के लिए आदर्श होंगी, रविवार को तापमान 25 से 38 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है।

पिच रिपोर्ट

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में दोनों टीमों के लिए एक सुस्त ट्रैक का इंतजार है जहां रन बनाना आसान नहीं है। बल्लेबाजों को बड़े शॉट्स के बजाय सिंगल्स और डबल्स पर अधिक भरोसा करना होगा, जबकि स्पिनरों से खेल के नतीजे तय करने में प्रमुख भूमिका निभाने की उम्मीद है।

RR vs SRH संभावित प्लेइंग- 11

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, एडम ज़म्पा, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल, एडेन मार्कराम, हैरी ब्रूक, हेनरिक क्लासेन, अकील होसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन, कार्तिक त्यागी

ये भी पढ़ें : GT vs LSG : गुजरात के खिलाफ लखनऊ भारी प्रेशर में, पांडया भाइयों की टीमों में होगा आज दिलचस्प मुकाबला

ये भी पढ़ें : IPL 2023 CSK vs MI : 13 साल बाद चेन्नई में हारी मुंबई, बेहद आसान जीत के साथ चेन्नई पहुंचा नंबर दो पर

ये भी पढ़ें : The Kerala Story Box Office Day 2 : ‘द केरल स्टोरी’ ने कमाई के मामले में ‘शहज़ादा’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ को छोड़ा पीछे, दूसरे दिन तोड़ सकती है कमाई के रिकॉर्ड

Connect with Us on | Facebook 

National

Politics