Shraddha Murder Case : जिस कमरे में 35 टुकड़ों में थी श्रद्धा, 'कसाई' आफताब उसी में दूसरी लड़की संग मना रहा था रंगरेलिया

 | 
Sraddha Murder Case Aftab dated another woman after Sraddha murder

Sraddha Murder Case : श्रद्धा वालकर मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला से जुड़ी एक और नई जानकारी का खुलासा हुआ है।  वहीं आपको  पहले बता दें कि  महरौली इलाके में हुए भीषण हत्याकांड में एक शख्स ने अपने लिव-इन पार्टनर की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। उससे पूछताछ में हत्या का भीषण खुलासा हुआ। मुंबई के 28 वर्षीय फूड ब्लॉगर आफताब अमीन पूनावाला को 11 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने 18 मई को छतरपुर इलाके में उनके फ्लैट में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

श्रद्धा की हत्या के बाद एक और महिला को डेट किया

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा की हत्या के एक दिन बाद  उस दौरान वह किसी दूसरी लड़की को भी डेट कर रहा था और उसी घर पर उसके साथ रंगरेलिया मना रहा था। दूसरी महिला जून-जुलाई में एक-दो बार उसके घर आई थी। जानकारी के अनुसार आश्चर्यजनक रूप से, जब वह अपने घर के अंदर थी, तो उसने रसोई के फ्रिज में वॉकर के शरीर के अंगों को छिपा दिया था।

शव को ठिकाने लगाना आसान नहीं था: आरोपी 

 आफताब पूनावाला का कहना है कि उसका गला घोंटना आसान था, शव को ठिकाने लगाना आसान नहीं था अपने लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट उतारना आसान था, उसके शरीर से छुटकारा पाना कम था, श्रद्धा वाकर की हत्या के लिए पूछताछ के दौरान एक बेफिक्र आफताब पूनावाला ने पुलिस को स्वीकार कर लिया। यह तय करते हुए कि उसका सबसे अच्छा विकल्प शरीर के हिस्सों से छुटकारा पाना था।  

शव के टुकड़े छुपाने के लिए ख़रीदा फ्रिज 

आफताब, जिनके इंस्टाग्राम पर 28k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, ने कटे-फटे हिस्सों को स्टोर करने के लिए 300 लीटर का रेफ्रिजरेटर खरीदा। जांच में यह भी पता चला कि उसने शव से निकलने वाली बदबू को दबाने के लिए अगरबत्ती और रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल किया। श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने उसके सोशल मीडिया अकाउंट्स का उपयोग करके अपने दोस्तों के साथ बातचीत की ताकि संदेह पैदा न हो। इसी के साथ आपको बता दें कि  उसने उसके क्रेडिट कार्ड के बिलों का भुगतान भी किया ताकि कंपनियां उसके मुंबई के पते पर उससे संपर्क न करें।

यह भी पढ़ें :  Vivo Y02 Smartphone: दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का 9 हजार रुपये वाला गजब Smartphone, फीचर्स ने उड़ाई लोगों की नींद

यह भी पढ़ें : Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook

National

Politics