Fifa World Cup के बीच रोनाल्डो ने छोड़ा मैनचेस्टर यूनाइटेड, Club के खिलाफ दिया था विवादित बयान

 | 
Fifa World Cup

Fifa World Cup: दुनिया के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) को अलविदा कह दिया है। रोनाल्डो अब से इस क्लब का हिस्सा हो होंगे। क्लब के साथ आपसी समझौते के बाद यह फैसला लिया गया है। जिसके बाद क्लब के मालिक का एक बयान भी सामने आया है जिसमे उन्होंने कहा है कि रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ रहे हैं। Club और रोनाल्डो के आपसी समझौते के बाद यह फैसला लिया गया है। वहीं क्लब ने उनके साथ समय बिताने के लिए रोनाल्डो का धन्यवाद भी किया। 

Fifa World Cup

Club के लिए अब तक खेल चुके 346 मुकाबले 

आपको बता दें कि रोनाल्डो ने  मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब के लिए कुल 346 मुकाबले खेले है, जिसमे उन्होंने 145 गोल किए। रोनाल्डो ने हाल ही में पियर्स मॉर्गन को एक इंटरव्यू दिया था। जिसमे उन्होंने क्लब, कई सदस्यों, और पूर्व खिलाड़ियों के खिलाफ बयान दिया था। रोनाल्डो ने इस दौरान क्लब के मालिक- ग्लेजर्स परिवार पर टीम और उसके खिलाड़ियों की तरफ ध्यान न देने का आरोप लगाया। जिसके बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा इस इंटरव्यू की जांच भी कि गई थी। इस इंटरव्यू के बाद रोनाल्डो और क्लब के बीच दरार पड़ गई थी। 

रोनाल्डो ने Club पर लगाए आरोप 

रोनाल्डो ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा था कि एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद से क्लब ने कोई प्रोसेस नहीं की है। मेरे दिल में मैनेजर एरिक टैन हेग के लिए सम्मान नहीं है क्योंकि वो भी मेरा सम्मान नहीं करते हैं। अगर वो मेरा सम्मान नहीं करते तो मैं उनका कभी सम्मान नहीं करूंगा। वहीं इसके साथ ही रोनाल्डो ने क्लब के अन्य अधिकारियों पर उन्हें धोखा देने की बात भी कही है। 

Club के साथ 216 करोड़ रुपए में हुई थी डील

रोनाल्डो साल 2021 में इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब के साथ जुड़े थे। क्लब की इनके साथ लगभग 216 करोड़ रुपए की डील हुई थी। इससे पहले रोनाल्डो जुवेंटस है हिस्सा थे। हालांकि, रोनाल्डो 2003-09 में भी मैनचेस्टर यूनाइटेड का हिस्सा रह चुके है। रोनाल्डो इस समय कतर में फुटबॉल वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। 

Read More: ICC ने 2024 T-20 World Cup को लेकर फॉर्मेट में किए बड़े बदलाव, जानिए

Read More: India Corona Update: पिछले 24 घंटे में कोरोना ने ली 5 लोगों की जान, जानिए आज का आंकड़ा

Read More: Haryana News: BJP संसदीय दल की बैठक में भड़के राव इंद्रजीत

Read More: India Corona Update: देश में कोरोना की रफ्तार धीमी, लेकिन Killing Track जारी

Read More: Hardik Pandya Trolled: India टीम में "हीरे" की कद्र नहीं कर रहा कोई

Read More:  Today Weather Update: देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी, साथ ही कोहरा पड़ने की संभावना

Connect with Us on | Facebook


 

National

Politics