Haryana News: BJP संसदीय दल की बैठक में भड़के राव इंद्रजीत

-CM से पूछा क्यों नहीं बनी गुरुग्राम में डिफेंस यूनिवर्सिटी, क्यों नहीं हटा खेड़की दौला टोल प्लाजा

 | 
Haryana News

Haryana News: हरियाणा में भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान MP राव इंद्रजीत सिंह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर निकाली भड़ास। इन्होने राज्य प्रभारी  बिप्लब देब की उपस्थिति में मुख्यमंत्री से कई सवाल किये। MP ने मुख्यमंत्री से कहा कि वादे के बाद भी गुरुग्राम में अभी तक डिफेंस यूनिवर्सिटी नहीं बनी है, और न ही खेड़की दौला से टोल प्लाजा को हटाया गया है। बीजेपी संसदीय बोर्ड की इस बैठक का आयोजन गुरुग्राम स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय गुरुकमल में हुई। राज्य अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब, संगठन मंत्री रविन्द्र राजू, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह सहित राज्य के सभी सांसद उपस्थित रहे।

Haryana News

CM ने सभी वादों को पूरा करने का दिया आश्वासन 

इस दौरान CM ने अपने सभी वादों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया हैं। संसद के शीतकालीन सत्र में हरियाणा के मुद्दों को उठाने के लिए बीजेपी (BJP) ने यह बैठक करने का फैसला लिया। बैठक में फैसला लिया गया कि संसद के दोनों सदनों में राज्य के मुद्दों को उठाया जाएगा। वहीं इन मुद्दों को उठाने के लिए बीजेपी ने खास रणनीति भी बनाई है। इस रणनीति के माध्यम से लोकसभा और राज्यसभा में सभी मुद्दों को उठाया जाएगा। इसके लिए राज्यसभा सांसदों को जिम्मेदारी सौंप दी गई हैं।

लगभग 2 घंटे तक चली बैठक 

यह बैठक लगभग 2 घंटे तक चली। इस दौरान बीजेपी पार्टी के नेताओं ने पार्टी की आने वाली नगर निगम व 2024 विधानसभा व लोकसभा चुनावों से संबंधित रणनीति भी बनाई। वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री की उपस्थिति में एक छोटी बैठक भी रखी गई जिसमें राज्य अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब और संगठन मंत्री ने संसदीय बोर्ड की बैठक में रखे जाने वाले कुछ बिंदुओं पर पहले ही चर्चा की।

 बैठक के दौरान सौंपी जिम्मेदारियां 

इस बैठक के दौरान राज्यसभा सांसद DP वत्स को डिफेंस और चिकित्सा मुद्दे उठाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं इसके साथ ही राव इंद्रजीत को सांसद निधि और सुनीता दुग्गल व कृष्ण लाल पंवार को SC-ST के मुद्दों को उठाने की जिम्मेदारी दी गई। 

Read More: India Corona Update: देश में कोरोना की रफ्तार धीमी, लेकिन Killing Track जारी

Read More: Hardik Pandya Trolled: India टीम में "हीरे" की कद्र नहीं कर रहा कोई

Read More: T-20 World Cup में हार का ठीकरा फूटा सिलेक्टरों पर

Read More: India vs NZ T-20 Series: हार्दिक पंड्या की फ़ौज के पास खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका

Connect with Us on | Facebook


 

National

Politics