India vs NZ T-20 Series: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ T-20 सीरीज से पहले कप्तान पांड्या के फैन हुए VVS लक्ष्मण

 | 
India vs NZ T-20 Series

India vs NZ T-20 Series: T-20 वर्ल्ड कप के बाद अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज का खेली जायेगी। जिसका आगाज 18 नवंबर से  वेलिंगटन में होगा। बता दें कि इस सीरीज में भारत टीम की कमान रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या सभालेंगे। पंड्या ने इससे पहले इस साल आयरलैंड के खिलाफ सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभाली थी। जिसमे इन्होने भारत को 2-0 से जीत दिलाई थी। ऐसे में पंड्या बतौर कप्तान इस सीरीज पर भी कब्जा जमाने का पूरा प्रयाश करेंगे। 

India vs NZ T-20 Series

पंड्या की कप्तानी पर बोले लक्ष्मण 

बता दें कि पंड्या की कप्तानी को लेकर वीवीएस लक्ष्मण भी चौंक गए हैं। लक्ष्मण ने इनकी तारीफ़ करते हुए कहा कि पंड्या टीम में टेक्निकल तरीके से एक बेहतर खिलाड़ी है। इनको मैदान पर खासकर शांत देखा जाता है। लक्ष्मण ने आगे कहा कि टी 20 सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों को बिना डरे खेलने की जरूरत है। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के इस दौरे पर भारत टीम के कोच राहुल द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण होंगे। इन्होने कहा कि 'हार्दिक पंड्या एक बेहतरीन कप्तान हैं। वहीं इनकी कप्तानी को आईपीएल में  गुजरात टाइटन्स के लिए भी देखा गया है। 

Read More: T-20 World Cup हारने के बाद भी सूर्य की चमक बरकरार

मैदान पर निडर होकर बल्लेबाजी करें: लक्ष्मण 

लक्ष्मण ने आगे कहा कि हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान पर किसी भी परिस्थिति में खुद को ढाल सकते हैं। हम अपनी टीम के खिलाड़ियों को यही संदेश देंगे कि मैदान पर निडर होकर बल्लेबाजी करें। टीम में ज्यादातर ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत है जो बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग में अपना बेहत प्रदर्शन दे पाए। हमारे पास ऐसे ऑलराउडर खिलाड़ी भी है जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अपना बेहतर दें सकते है।

Read More: India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ T-20 सीरीज में भुवनेश्वर अपने नाम कर सकते बड़ा रिकॉर्ड दर्ज, जानिए

Read More: India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ T-20 सीरीज में भारत की नई ओपनिंग जोड़ी तैयार, रोहित-केएल राहुल टीम से बाहर]

Read More: New Zealand के खिलाफ T-20 सीरीज से पहले कप्तान Hardik Pandya ने कही ये बड़ी बात

Read More: T-20 World Cup: Final में बारिश बन सकती है खलनायक

Connect with Us on | Facebook

National

Politics