T-20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले कप्तान रोहित शर्मा घायल

 | 
T-20 World Cup

T-20 World Cup 2022 में 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले भारत टीम को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि भारत टीम के कप्तान रोहित शर्मा के दाहिने हाथ में चोट लग गई है। एडिलेड में नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए उनके हाथ पर तेज रफ़्तार से गेंद लगी है, जिसके तुरंत बाद रोहित नेट्स से बाहर चले गए। इसके बाद काफी समय तक वह नेट्स में दिखाई नहीं दिए। 

T-20 World Cup

गंभीर चोट आने से बचे रोहित 

इस मामले में BCCI द्वारा मिली जानकारी के अनुसरा पता चला है कि रोहित को चोट ज्यादा गंभीर नहीं आई है। वह अब अपने अगले मैच के लिए रेडी है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी रोहित ने टीम के लिए बड़े संघर्ष किये है। साल की शुरुआत में साउथ अफ्रीका दौरे से पहले भी रोहित चोटिल हो गए थे और जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ कोविड -19 के कारण एकमात्र टेस्ट से बाहर हो गए थे। वहीं अब भारत अपना अगला मैच 10 नवंबर को एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगा। जिसके लिए रोहित अब बिल्कुल तैयार है। लेकिन इस साल T-20 वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन उन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ 53 की बेहतरीन पारी खेली। 

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबला सिडनी क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को खेला जाएगा। वहीं दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार, 10 नवंबर को एडिलेड में खेला जाएगा।

जानिए T-20 World Cup में भारत की टीम 

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक

Read More: T-20 World Cup: सेमीफाइनल के पहले मुकाबले में इस टीम के साथ भिड़ेगा पाकिस्तान, जानिए

Read More: T20 World Cup: वर्ल्ड कप के बाद हो जाएगी 4 खिलाड़ियों की छुट्टी

Read More: T-20 Format में इस साल सबसे ज्यादा चमके सूर्य, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

Read More: T-20 World Cup: अफ्रीका की हार के सहारे सेमीफाइनल में पहुंचा पाकिस्तान


 

National

Politics