India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में भारत का सबसे फिसड्डी आलराउंडर, अगले मैच में Playing-XI से बाहर

 | 
India vs Bangladesh

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ भारत को पहले वनडे में 1 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद टीम मैनेजमेंट को भी समझ नहीं आ रहा है कि में किस प्रकार का क्या बदलाव किया जाए। गेंदबाजी क्षेत्र में तो भारत टीम पिछड़ती हुई दिखाई दें ही रही है लेकिन कुछ आलराउंडर की वजह भी टीम को इस शर्मनाक हार की वजह बताया जा रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ टीम में मौजूद एक आलराउंडर है जिसे बाहर करने के मैनेजमेंट को बड़ा कदम उठाना पड़ सकता है। टीम के इस फिसड्डी प्लेयर ने भारत की लुटिया डुबोने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे वनडे में इस फिसड्डी प्लेयर को टीम से बाहर कर सकते है। 

फ्लॉप आलराउंडर ने डुबोई लुटिया 

दरअसल हम बात कर रहे है ऑलराउंडर शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) की बांग्लादेश के खिलाफ इनका प्रदर्शन बेहत ही निराशाजनक रहा है। ये गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही फिसड्डी साबित हुए है। पहले मुकाबला ये शून्य पर आउट हो गए। वहीं गेंदबाजी में  इन्होने 9 ओवरों फेंकते हुए 39 रन लुटा दिए। शाहबाज इस दौरान एक भी विकेट लेने में सफल नहीं रहे। कुल मिलाकर पहले वनडे में ये खिलाड़ी फिसड्डी साबित हुए है। ऐसे में अब 7 दिसंबर को होने वाले दूसरे वनडे में इनको मौका मिल पाना मुश्किल है।  शाहबाज की अब भारत टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह बन पाना मुश्किल हो गया है। 

इनको मिल सकता है टीम में मौका 

भारत टीम के कप्तान रोहित शर्मा अब दूसरे वनडे मैच में शाहबाज अहमद को भारत टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं। अब टीम में इनकी जगह ईशान किशन को शामिल किया जा सकता है। शाहबाज अहमद के मुकाबले ईशान किशन ज्यादा बेहतरीन खिलाड़ी साबित होंगे। ईशान कॉम पहले भी कई बार बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है। ये अकेले के दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं। 

Read More: अब Under-19 T-20 World Cup में भी दिखेगा भारतीय महिला टीम का जलवा, BCCI ने किया बड़ा ऐलान

Read More: FIFA World Cup के इतिहास में इंग्लैंड 10वीं बार क्वार्टर फाइनल में

Read More: India vs Bangladesh: टीम में अनुभवी गेंदबाजों का न होना भारत की हार का कारण

Read More: India vs Bangladesh: फील्डर्स ने डुबोई भारत की लुटिया

Connect with Us on | Facebook

National

Politics