Virat Kohil 73rd Century: 4 साल बाद कोहली का जागा नसीब

- करियर का 73वां इंटरनेशनल शतक
 | 
Virat Kohil 73rd Century

Khari Khari, News Desk: Virat Kohil 73rd Century: गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले एकदिवसीय मैच (IND vs SL 1st ODI) में विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली। ये कोहली के करियर का 73वां शतक और 45वां वनडे शतक (Virat Kohli Centuries In ODI) था। भारत में कोहली ने चार साल बाद घरेलु मैदान पर शतक जड़ा है।

कोहली ने की तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी

कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। भारत कोहली के क्रीज पर आने से पहले अच्छी स्थिति में था। रोहित और गिल ने पहले विकेट के लिए 143 रन जोड़े। गिल के आउट पर विराट बल्लेबाजी करने आए। कोहली शुरुआत में संभलकर बल्लेबाजी करते हुए फिर अच्छे शॉट्स लगाए।

विराट ने खेली 113 रनों की लाजवाब पारी

कोहली ने 80 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। इसकी पिछली गेंद पर चौका लगाकर कोहली 99 के स्कोर पर पहुंचे। 87 गेंदों में कोहली ने 113 रन बनाए। कोहली ने इस पारी में 12 चौके और 1 छक्का लगाया। विराट को कासुन रजिथा ने 49वें ओवर की दूसरी गेंद पर आउट किया। विराट विकेट कीपर के हाथों कैच आउट हुए।

2019 में आखिरी घरेलू शतक

भारत में विराट कोहली ने वनडे फॉर्मेट में अपना आखरी शतक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2019 में मारा था। झारखण्ड क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हुए उस मुकाबले में विराट ने 123 रन बनाए थे। भारत में विराट ने उसके बाद 14 बार एकदिवसीय मैच खेले, लेकिन शतक नहीं लगा पाए। 4 साल बाद विराट कोहली ने भारत में लाजवाब पारी से शतक जड़ा।

ये भी पढ़ें : Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में तीन जवान शहीद

ये भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra: पंजाब में बदली राहुल गाँधी की शख़्सियत

ये भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra: हरियाणा में कबड्डी मैच एन्जॉय करते नज़र आये राहुल गाँधी

ये भी पढ़ें : Air India: नशे में धुत शख्स ने विमान में महिला के साथ किया ऐसा घिनौना काम.....

Connect with Us on | Facebook

National

Politics