Pele Health Update: ब्राजील को तीन World Cup जीताने वाले स्टार फुटबॉलर की हालत स्थिर, कैंसर से पीड़ित

 | 
Pele Health Update

Pele Health Update: ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर पेले (Pele) ने अपनी हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जानकारी दी है, की वह अब पहले बेहतर महसूस कर रहे है। उन्होंने इस दौरान पाने सभी फैंस से शांत और सकारात्मक सोचने की अपील की है। पेले ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि-मैं अब पहले से मजबूत हूं और अब मैं सकारात्मक हूं और मैं चाहता हूं मेरे सभी फैंस शांत रहे और पॉजिटिव सोच बनाए रखे। इस दौरान उन्होंने पूरी मेडिकल और नर्सिंग स्टाफ का धन्यवाद भी किया जो उनका अच्छे से ध्यान रख रहे है। मुझे मेरे फैंस का प्यार ऊर्जा सकती प्रदान कर रहा है। 

Pele Health Update

 कैंसर से जूझ रहे पेल

आपको बता दें कि तीन फुटबॉल वर्ल्ड कप जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ी पेले पेट के कैंसर से जूझ रहे है। अभी इनका इलाज चल रहा है। 82 साल के पेले को सीने में दर्द होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन इसके बाद इनकी हालत दोबारा गंभीर हो गई थी, कीमोथेरेपी का असर बंद होने के बाद मेडिकल स्टाफ द्वारा अच्छे से उनकी देखभाल की जा रही है। हालत गंभीर होने के बाद दुनिया उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने लगी है। 

Read More: FIFA World Cup 2022: Messi का जादू एक बार फिर सिर चढ़ बोला, अर्जेंटीना पहुंचा क्वार्टर फाइनल में 

अब हालत स्थिर 

अस्पताल के स्टाफ द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक अब पेले कि कीमोथेरेपी को हटा दिया गया है और दर्द और सांस की तकलीफ जैसी समस्या के लिए देखभाल की जा रही है। पिछले 24 घंटों में उसकी स्थिति में काफी सुधर देखा गया है। कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप में उनके फैंस ने स्टेडियम में फैंस ने मैच के दौरान पेले के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

 Pele Health Update

ब्राजील को जिताए 3 World Cup

स्टार फुटबॉलर पेले ने ब्राजील को तीन वर्ल्ड कप जितायी थी। इन्होने ब्राजील को 1958, 1962 और 1970 में वर्ल्ड कप जीते हैं। इन्होने ब्राजील के लिए कुल 92 मैचों में 78 गोल भी किये हैं।

Read More: India vs Bangladesh के बीच पहला ODI आज, 7 साल बाद बांग्लादेश में वनडे खेलेगा भारत

Read More: IND vs BAN: त्रिमूर्ति की वापसी से टीम India Full Power में

Read More: Well Done :Badminton में Unnati Hooda ने लहराया परचम

Read More: Pele Hospitalized: Get Well Soon, दुनिया भर के लोग मांग रहे दुआ !

Connect with Us on | Facebook

National

Politics