Australia के स्टार ऑलराउंडर मैक्सवेल की बड़े हादसे में टूटी टांग

 | 
Australia

Australia के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का शनिवार रात बड़े हादसे का शिकार हो गए। मैक्सवेल का एक्सीडेंट गया है, इस एक्सीडेंट में उनकी टांग टूट गई है। जानकारी के अनुसरा पता चला है कि मैक्सवेल देर रात अपने एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गए थे। जहां वे अपने दोस्तों के साथ घर के टेनिस कोर्ट के चारों ओर दौड़ रहे थे। इस दौरान मैक्सवेल का पैर लड़खड़ाए और नीचे गिर गए। जिस दौरान उनकी टांग टूट गई। 

Australia

लंबे समय तक रहेंगे मैदान से दूर 

जानकारी के अनुसार पता चला कि इस दुर्घटना के बाद उनको मेलबर्न के एक अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां उनकी सर्जरी हुई। इस हादसे के बाद मैक्सवेल अब लंबे समय तक मैदान से दूर रहेंगे। मैक्सवेल अब अगले हफ्ते से शुरू हो रही इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी शामिल नहीं हो पाएंगे। जिसके बाद टीम को बहुत बड़ी झटका लगा है। 

ऑस्ट्रेलिया vs वेस्ट इंडीज टेस्ट सीरीज

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैच कि सीरीज खेली जानी है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच एडिलेड में 17 नवंबर को खेला जाएगा। वहीं इसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम 30 नवंबर से वेस्ट इंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा। लेकिन इस साल मेजबान ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2022 में मैक्सवेल कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए। इन्होने चार मैचों में केवल 118 रन बनाए। जिसमे एक फिफ्टी शामिल है। 

Read More: T-20 World Cup: प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट में भारत के इन दो खिलाड़ियों के नाम शामिल

Read More: T-20 World Cup फाइनल में बजेगा भारत का डंका

Read More: T-20 World Cup: Pakistan-England में से जो भी जीतेगा रचेगा इतिहास

Read More: World Cup 2022: शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम में होगा बड़ा फेरबदल

Read More: T-20 World Cup: Final में बारिश बन सकती है खलनायक

Connect with Us on | Facebook

National

Politics