Bollywood News: एक्शन से भरपूर फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज, इन भाषाओं में होगी फिल्म रिलीज

 | 
Bollywood News

Bollywood News: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। शाहरुख की अगले साल आने वाली फिल्म पठान का टीज़र रिलीज़ किया है। फिल्म में इनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। वहीं आप फिल्म के टीज़र को देखकर अंदाजा लगा सकते है कि फिल्म सुपरहिट रहने वाली है। आपको बता दें कि यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु इन भाषाओं में रिलीज होगी। पठान फिल्म का सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट किया गया है। फैंस टीज़र देखने के बाद फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। 

Bollywood News

फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज

फिल्म के टीज़र में भरपूर एक्शन देखने को मिला है। टीज़र में शाहरुख खान बोल रहे है कि "अपनी कुर्सी की पेटी बांध लिजिये ... मौसम बिगड़ने वाला है .....एक्शन से भरपूर फिल्म का यह टीज़र एक मिनट 25 सेकंड का है। इसमें शाहरुख अलग ही अंदाज में देखने को मिल रहे है। जिसको फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस टीजर मेें शाहरुख खान के अलावा दीपिका और जॉन भी एक्शन में देखे दिए हैं। 

Bollywood News

शाहरुख की आने वाली फिल्में

अभिनेता शाहरुख खान को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। वहीं अब आने वाली फिल्म 'पठान' अगले साल 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी। वहीं अभिनेता नयनतारा के साथ निर्देशक एटली की नई फिल्म जवान में नज़र आएंगे। इसके बाद फिर निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ पहली बार दिखाई देंगे। ये दोनों फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली हैं।

Read More: Happy Birthday Shahrukh Khan: 57 साल के हुए बॉलीवुड के दिग्गज बादशाह

Read More: Punjabi Singer AP Dhillon हुए हादसे का शिकार, गंभीर चोटे आने से अस्पताल में भर्ती

Read More: Bollywood News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद बॉलीवुड के इस अभिनेता को मिलेगी Y+ Security

Read More: Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में हुआ कार एक्सीडेंट, बेटी अस्पताल में एडमिट

National

Politics