Punjabi Singer AP Dhillon हुए हादसे का शिकार, गंभीर चोटे आने से अस्पताल में भर्ती

 | 
Punjabi Singer AP Dhillon

Punjabi Singer और रैपर AP Dhillon के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। एपी ढिल्लों को अमेरिका दौरे के दौरान गंभीर चोटे आई है  जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सिंगर ने यह जानकारी सोशल मीडिया यानी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से ये जानकारी अपने फैंस तक पहुंचाई हैं। बता दें कि  ढिल्लों ने 8 अक्टूबर से अमेरिकी के 'आउट ऑफ दिस वर्ल्ड' दौरे की शुरुआत की थी। जो की 4 नवंबर को खत्म होना था। 

फैंस से मांगी माफ़ी 

Punjabi Singer AP Dhillon

AP Dhillon ने अपने अगले अमेरिका में होने वाले शो को स्थगित कर दिए गए हैं। जिसको लेकर उन्होंने इस पर अपने फैंस से इंस्टाग्राम के जरिये माफ़ी मांगी है। अस्पताल से पोस्ट शेयर करते हुए  ढिल्लों ने लिखा कि   "कैलिफोर्निया में अपने चाहने वालों को यह सूचित करते हुए मेरा दिल टूट रहा है कि लॉस एंजिल्स में मेरे शो को एक दुर्भाग्यपूर्ण चोट के कारण स्थगित किया जा रहा है जो मुझे इस दौरे के दौरान आई है। 

फैंस के पुराने टिकट्स अगले Shows के लिए रहेंगे वैलिड

"मैं अच्छा हूं और पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद कर रहा हूं। हालांकि, मैं इस समय अपना शो नहीं कर पाऊंगा। मैं आप सभी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और इससे आपको होने वाली किसी भी असुविधा के लिए में माफ़ी माँगत हूं। उन्होंने वादा किया है कि वह कुछ ही हफ्तों के बाद अपने फैंस से मिलेंगे और वादा  किया है कि आपके पुराने टिकट्स मेरे अगले शोज के लिए वैलिड रहेंगे। 

AP Dhillon के शो की स्थगित तारीखें 

एपी ढिल्लों ने पोस्ट साझा करते हुए अपने होने वाले शो की नई तारीखों की घोषणा भी की है। इनके सैन फ्रांसिस्को के शो जो 1-2 नवंबर को होने वाले थे वो अब 13-14 दिसंबर को होंगे। वहीं लॉस एंजेलिस का शो अब 11 दिसंबर को होगा। हालांकि, आपकों बता दें कि एपी ढिल्लों के जख्मी होने की वजह अभी सामने नहीं है।

Read More: Bollywood News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद बॉलीवुड के इस अभिनेता को मिलेगी Y+ Security

Read More: Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में हुआ कार एक्सीडेंट, बेटी अस्पताल में एडमिट

Read More: Sapna Choudhary ने सोशल मीडिया पर शेयर की पति की पोस्ट, बटोर रही सुर्खियां

Read More: Bollywood News: फिल्म 'Phone Bhoot' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंची कैटरीना, जानिए रिलीज डेट

National

Politics