Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में हुआ कार एक्सीडेंट, बेटी अस्पताल में एडमिट

 | 
Bollywood News

Bollywood News:बॉलीवुड अभिनेत्री रंभा का कैनेडा में कार एक्सीडेंट हो गया है। एक्सीडेंट के दौरान उनके साथ कार में उनके साथ बच्चे और नैनी भी मौजूद थीं। लेकिन इस हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई है। लेकिन रंभा की बेटी साशा को एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती करना पड़ा हैं। अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया यानी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी है। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस को कहा है कि वह उनकी बेटी के लिए प्रार्थना करें। 

Share की फोटोज 

Bollywood News

बता दें कि अभिनेत्री रंभा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए इस दुखद घटना की जानकारी दी है। उन्होंने  इस दौरान अपनी बेटी सहित कई फोटोज शेयर की हैं। वहीं एक फोटो में रंभा के साथ उनकी बेटी साशा भी दिखाई दी हैं। उनकी बेटी अभी कनाडा के अस्पताल में भर्ती है और डॉक्टर्स अभी इलाज कर रहे हैं। वहीं फोटो में एक्सीडेंट हुई कार का फोटो भी दिखाया गया है जो की बुरी तरह से टूट चुकी है।

रंभा ने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी जानकारी

Bollywood News

अभिनेत्री रंभा ने इस हादसे की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से देते हुए बताया कि वह  'स्कूल से अपने बच्चों कॉम लेकर आ रही थी। जिस दौरान एक कार ने हमारी कार में टक्कर मार दी। कार में बच्चों और नैनी थी। हादसे के बाद हम सब सुरक्षित है। लेकिन मेरी बैठी साशा अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती है।  बुरा दिन और बुरा वक्त, प्लीज हमारे लिए दुआ करना। आप सभी की दुआएं हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं।’ 

इन एक्टर्स के साथ कर चुकी काम 

अभिनेत्री रंभा करीब 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी है। 90 के दशक के दौरान रंभा बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक थीं। रंभा अभिनेता सलमान खान के अलावा कई  रजनीकांत, सलमान खान, अनिल कपूर, अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी एक्टर्स के सत्रह काम कर चुकी हैं। फिल्म जुड़वा से ही इनको असली पहचान मिली थी। इन्होने 'जुड़वा', 'घरवाली बाहरवाली', 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' सहित कई फिल्मों में काम किया है। रभा साल 2004 में ‘दुकान’ मूवी के बाद किसी फिल्म में नज़र नहीं आई। 

Read More: Sapna Choudhary ने सोशल मीडिया पर शेयर की पति की पोस्ट, बटोर रही सुर्खियां

Read More: Bollywood News: फिल्म 'Phone Bhoot' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंची कैटरीना, जानिए रिलीज डेट

Read More: Bigg Boss Show से फेमस हुए आर्यन वैद्य आज बनेंगे दूल्हा

 

National

Politics