Bollywood News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद बॉलीवुड के इस अभिनेता को मिलेगी Y+ Security

-लॉरेंस बिश्नोई पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोप
 | 
Bollywood News

Bollywood News: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाली लॉरेंस गैंग अब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दें रही हैं। बता दें कि सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान को Y+ सिक्योरिटी देने के फैसला लिया हैं। बता दें कि मुंबई पुलिस ने सलमान के साथ-साथ अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी X कैटेगरी की सिक्योरिटी देने का फैसला किया है।

Bollywood News

सलमान के साथ उनके वकील को भी मिल चुकी धमकी 

लगभग तीन महीने पहले सलमान खान के पिता सलीम खान को सुबह के समय सैर करते वक्त एक पात्र मिला था। जिसमे सलामन खान को जान से मरने की बात लिखी हुई थी। पत्र में लिखा हुआ था कि सलमान खान का हाल भी जल्द मूसेवाला जैसा किया जाएगा। इसके बाद सलामन के पिता ने मुंबई पुलिस में इस मामले को लेकर FIR भी दर्ज कराई थी। बता दें कि लॉरेंस गैंग द्वारा सलामन खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को भी जान से मरने की धमकी मिल चुकीं है। उनको भी पत्र के माध्यम से धमकी मिली थी। जिसमे लिखा था कि 'दुश्मन का दोस्त दुश्मन ही होता है। तुम्हारे परिवार के साथ-साथ तुम्हाराव हाल भी  सिद्धू मूसेवाला जैसा किया जाएगा। 

जानिए क्या होती Y+ Security

लम्बे समय से जान से मरने कि धमकियां मिलने के बाद सलमान खान को मुंबई पुलिस द्वार Y+ सिक्योरिटी दी जायेगी। आपको बता दें कि Y+ सिक्योरिटी में कुल 11 लोगों कि टीम होती हैं। इसमें 2 कमाड़ो और 2 PSO शामिल होते हैं। वहीं बाकी इनके साथ पुलिस कर्मचारी होते हैं। हालांकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अभी जेल में हैं। 

Read More: Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में हुआ कार एक्सीडेंट, बेटी अस्पताल में एडमिट

Read More: Sapna Choudhary ने सोशल मीडिया पर शेयर की पति की पोस्ट, बटोर रही सुर्खियां

Read More: Bollywood News: फिल्म 'Phone Bhoot' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंची कैटरीना, जानिए रिलीज डेट

Read More: Bigg Boss Show से फेमस हुए आर्यन वैद्य आज बनेंगे दूल्हा

National

Politics