Happy Birthday Shahrukh Khan: 57 साल के हुए बॉलीवुड के दिग्गज बादशाह

 | 
Happy Birthday Shahrukh Khan

Happy Birthday Shahrukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज अपना 57वा जन्मदिन मना रहे है। शाहरुख की फैन फॉलोविंग करोड़ों में है। अभिनेता के बांद्रा स्थित घर के बाहर उनको जन्मदिन की  शुभकामनाएं देने के लिए भारी भीड़ उमड़ गई। खान ने अपने घर की बालकनी में खड़े होकर बाहर खड़े फैंस का धन्यवाद किया। यह हर साल अपना जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाते है। अभिनेता ने कल रात मन्नत में परिवार और अपने करीबी दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट भी किया। 

Happy Birthday Shahrukh Khan

कल रात किया बर्थडे सेलिब्रेट 

शाहरुख खान और गौरी खान ने कल रात अपने करीबी दोस्तों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसमें सिद्धार्थ आनंद, फराह खान, मनीष शर्मा और हरमन बावेजा शामिल हुआ। वहीं इनके जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म पठान टीज़र की एक झलक भी देखने को मिली, जिसका आज टीज़र रिलीज़ किया है। 

शाहरुख की नेटवर्थ 5100 करोड़ से अधिक

शाहरुख बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है जिनकी फैन फॉलोविंग देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी बहुत है। इन्होने अपने 30 साल के फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दीं है। इनकी नेटवर्थ 5100 करोड़ से भी अधिक है। लेकिन इतनी उम्र होने के बावजूद भी इनकी असली उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। ये आज भी बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दें रहे है। 

आगामी फिल्म  'पठान' का टीजर हुआ रिलीज़ 

शाहरुख खान ने अपने फैंस को इस बार अपने जन्मदिन पर एक खास तोहफा दिया है। उनकी आने वाली फिल्म  'पठान' का टीजर आज रिलीज हुआ है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। वहीं इस समय राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में व्यस्त हैं। 

Read More: Punjabi Singer AP Dhillon हुए हादसे का शिकार, गंभीर चोटे आने से अस्पताल में भर्ती

Read More: Bollywood News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद बॉलीवुड के इस अभिनेता को मिलेगी Y+ Security

Read More: Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में हुआ कार एक्सीडेंट, बेटी अस्पताल में एडमिट

Read More: Sapna Choudhary ने सोशल मीडिया पर शेयर की पति की पोस्ट, बटोर रही सुर्खियां

National

Politics