Shanaya Kapoor Latest Photos : Shanaya Kapoor ने Denim Jacket पहन दिखाई दिलकश अदाएं, फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का अंदाज

 | 
Shanaya Kapoor Latest Photos

Shanaya Kapoor Latest Photos : बॉलीवुड में स्टार किड्स का फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करना आम बात है। ऐसे में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी इन दिनों बी टाउन में काफी चर्चा में है। दरअसल शनाया कपूर अपने बोल्ड लुक के साथ-साथ धमाकेदार डांस के लिए भी जानी जाती हैं। शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।  वो अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपनी फोटो शेयर करती रहती है। वही अब  शनाया कपूर  सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है।  

Shanaya Kapoor ने Instagram पर शेयर की फोटोज 

Shanaya Kapoor Latest Photos

आपको बता दें शनाया कपूर ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को डेनिम की एक जैकेट से कवर लिया हुआ हालांकि उनके फेस एक्सप्रेशन और दिलकश अंदाज लोगों को उनके लुक का दीवाना बना रहा है। इस दौरान उन्होंने न्यूड मेकअप का चुनाव किया है और अपने बालों को खुलकर रखा है, जो उनके लुक को और भी आकर्षित बना रहा है। शनाया कपूर की इन तस्वीरों ने सर्दियों के मौसम में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। हर कोई उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद तारीफ कर रहा है और कमेंट कर रहा है।  

Read More: Urfi Javed love Partner: Urfi Javed का इस शख्स पर आया दिल, अपनी फीलिंग्स शेयर करके कहा, मैंने हां कर दी...

जल्द ही Shanaya Kapoor करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

Shanaya Kapoor Latest Photos

बॉलीवुड में स्टार किड्स को लांच करने में पॉपुलर करण जौहर जल्द ही शनाया कपूर को अपनी फिल्म 'बेधड़क' से लॉन्च करने जा रहे हैं। इस फिल्म में शनाया के साथ लक्ष्य और गुरफतेह को भी बॉलीवुड में इंट्रोड्यूज कर रहे हैं। इस फिल्म के इन तीनों के अब तक अलग-अलग पोस्टर्स और साथ में पोस्टर आउट हो चुके हैं। हालांकि पोस्टर रिलीज होने के बाद से फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका ये प्रोजेक्ट इन दिनों ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

Read More:  Shehzada Teaser : ‘Shehzada’ Teaser में एक्शन मोड में नजर आए Kartik Aaryan, फिल्म इस दिन होगी Release

Read More: New OTT Releases This Week : ऑस्कर नॉमिनेटेड 'छेलो शो' और चुप समेत OTT पर रिलीज हो रहीं ये Films और Web Series

Read More:  Drishyam 2 Box Office Collection : Drishyam 2 की मंडे को हुई ताबड़तोड़ कमाई, आज 100 Crore Club में शामिल हो सकती है फिल्म

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics