Alia-Ranbir Baby Girl: शादी के 6 महीने बाद बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने रणबीर और आलिया, बधाइयों का लगा तांता

 | 
Alia-Ranbir Baby Girl

Alia-Ranbir Baby Girl: बॉलीवुड की क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज बेबी गर्ल के पेरेंट्स बन गए है।  बता दें आलिया ने आज  6 नवम्बर को मुंबई के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। वैसे आपको बता दें आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड अभिनेता और लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी की थी और अभी तक उनकी शादी की महज साढ़े 6 महीने ही हुए हैं। शादी के बाद इतने कम समय में उनका मां बनना सबके लिए हैरान करने वाला है और यह कहीं ना कहीं इस बात की पुष्टि करता है कि वे शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी ख़ुशी

आज मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इस मौके पर हॉस्पिटल में सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और नीतू कपूर मौजूद थीं। आलिया और रणबीर के फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी-अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घर पर नन्हे मेहमान के आने की खुशी साझा की है। आलिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. आलिया पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘हमारी जिंदगी की सबसे खूबसूरत न्यूज. हमारा बेबी इस दुनिया में हैं और वह बहुत ही मैलिकल गर्ल है. हम खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. लव, लव, लव. आलिया एंड रणबीर । ’वैसे आपको बता दें की कपूर खानदान और भट्ट फैमिली इस खबर से जहां काफी खुश है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी बधाइयों का सिलसिला शुरू हो चुका है।

सेलेब्स और फैंस दे रहे हैं बधाईयां

आलिया की इस पोस्ट पर सबसे पहले सोफी चौधरी ने लिखा, ‘आप तीनों को बधाई. आपको, आपके परिवार को और लिटिल प्रिसेंस को बहुत सारा प्यार.’ जोया अख्तर ने लिखा, ‘बधाई, ओनली’।  मौनी रॉय ने भी बहुत सोरे हॉर्ट इमोजी के साथ रणबीर आलिया को बधाई दी। इसके अलावा ईशान खट्टर, पुनीत मल्होत्रा, सानिया मिर्जा, नेहा धूपिया, कपिल शर्मा के साथ ही फैंस ने भी बधाई दी है।

Read More: Bollywood News: एक्शन से भरपूर फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज, इन भाषाओं में होगी फिल्म रिलीज

Read More: T-20 Format में इस साल सबसे ज्यादा चमके सूर्य, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

Read More: T-20 World Cup: अफ्रीका की हार के सहारे सेमीफाइनल में पहुंचा पाकिस्तान

Read More: T-20 World Cup: लड़खड़ाकर सेमीफाइनल में पहुंचा पाकिस्तान

National

Politics