Rajinikanth Birthday : सुपरस्टार Rajinikanth आखिर Advertisement में क्यों नहीं आते नजर, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

 | 
Rajinikanth Birthday

khari khari News Desk, (Prachi Gautam)
Rajinikanth Birthday : साउथ और बॉलीवुड  सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) आज 72 साल के हो गए हैं। 12 दिसंबर 1950 को जन्मे रजनीकांत का असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है और वे 47 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। बता दें अपने इतने लंबे करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बता दें साउथ इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शामिल रजनीकांत के लोग दीवाने है। आलम यह है की लोग उनको भगवन की तरह पूजते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं की रजनीकांत विज्ञापनों (advertisement) में नजर नहीं आते हैं। वही अगर  इंटरनेट पर तलाश करें तो उनका एक पुराना वीडियो जरूर मिलता जायेगा, जिसमें वे किसी शीतल पेय के ब्रांड के लिए विज्ञापन कर रहे हैं। लेकिन असल में उन्होंने आज तक किसी ब्रांड के लिए विज्ञापन नहीं किया है। आइए जानते हैं आखिर रजनीकांत ने विज्ञापनों से क्यों दूरी बनाकर रखी है। 

इस वजह से एक्सेप्ट नहीं करते Rajinikanth ब्रांड का Advertisement

 

Rajinikanth Birthday
रिपोर्ट्स के अनुसार, रजनीकांत को एक कोला ब्रांड ने 2 करोड़ रुपए की डील ऑफर की थी। हालांकि, इसके लिए उनका तैयार होना तो दूर, उन्होंने कंपनी के एग्जिक्यूटिव से मिलने तक से मना कर दिया था। सवाल वही खड़ा होता है कि रजनीकांत विज्ञापनों में काम क्यों नहीं करते? इसका जवाब एक ऐड फिल्म्स और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीनियर एग्जिक्यूटिव थेरॉन कारमेन ने एक बातचीत में दिया था। थेरॉन के मुताबिक़, रजनीकांत के फैन्स उन्हें भगवान की तरह मानते हैं। रजनीकांत ने आजतक किसी भी बड़े ब्रांड का विज्ञापन एक्सेप्ट नहीं किया है, वो भी सिर्फ अपने फैंस के लिए। 

दरअसल रजनीकांत का मानना है कि उनके फैंस उन्हे भगवान की तरह पूजते हैं। उनका अनुसरण करते हैं। रजनीकांत पैसे लेकर किसी प्रोडक्ट का विज्ञापन करते हैं तो उनके फैंस भी वही प्रोडक्ट खरीदेंगे। यह डर उन्हे सताता है। साथ ही अगर भगवान कोक या अन्य प्रोडक्ट का विज्ञापन करे तो कैसा लगेगा। रजनीकांत के फैंस को यह अच्छा नहीं लगेगा। इन सभी बातो को ध्यान में रखकर रजनीकांत ने विज्ञापन के माध्यम से पैसे कमाने को प्राथमिक्ता नहीं दी।

Read More: Navya Naveli Nanda : Amitabh Bachchan की नातिन अपने इस रूमर्ड Boyfriend के साथ हुई Spot, Viral हुआ Video

Read More: Top OTT Actors 2022 : इन Actors ने OTT पर दिखाया अपनी एक्टिंग का जलवा, देखें पूरी List

Read More: Top Music Videos Of 2022 : साउथ फिल्मों का म्यूजिक में भी रहा जलवा, Top 5 में छाए ये Songs

Read More: Top Female Centric Movie 2022: साल 2022 में इन Female Centric फिल्मों में दिखा हसीनाओं का दमख़म, ये रही पूरी लिस्ट

Read More: Top South Movies Hindi Dubbed 2022 : 2022 में इन South Movies के Hindi Dubbed Version फिल्मों का देश ही नहीं विदेशो में भी बजा डंका, कमाई के तोड़ दिए कई रिकॉर्ड 

Read More:  Mirzapur 3 : Mirzapur 3 Shooting पूरी होने पर Ali Fazal ने लिखा इमोशनल नोट, इस दिन होगी Release

Connect with Us on | Facebook

National

Politics