Phone Bhoot OTT Release Date: कटरीना स्टारर फिल्म ‘फोन भूत’ इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें फुल डिटेल्स

 | 
Phone Bhoot OTT Release Date

Phone Bhoot OTT Release Date: बॉलीवुड की बार्बी गर्ल फेम कटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी लम्बे वक़्त के बाद अपनी लेटेस्ट फिल्म फोन भूत के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई है। आपको बता दें फिल्म इस शुक्रवार में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में कटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) भी नजर आ रहे हैं। वैसे अब तक  इस फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन फिल्म से जुडी लेटेस्ट जानकारी सामने आई है। दरअसल फिल्म फोन भूत जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

Phone Bhoot OTT Release Date

इस प्लेटफॉर्म होगी रिलीज

आपको लेटेस्ट अपडेट के अनुसार बता दें फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर खबर मिल रही है कि, ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है लेकिन इस खबर के बाद फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए एक्साइटेड है। ऐसे में जो लोग फिल्म को थिएटर में नहीं देख सकते वो घर बैठे ‘फोन भूत’ का मज़ा ले सकते है।

फोन भूत का अब तक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Phone Bhoot OTT Release Date

कटरीना कैफ स्टारर  फिल्म ‘फोन भूत’ के कारोबार की बात करें तो इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 2.05 करोड़ के बीच की कमाई की थी और दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है जिसके हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में अबतक कुल 4.80 करोड़ का कारोबार किया है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर सकती है। इस हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म में कटरीना भूत बनकर लोगों को डरा रही हैं। ‘फोन भूत की कहानी फैंस को पंसद आ रही है जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिल रहा है। बता दें, ये एक, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्‍ट किया है। रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Read More: Alia-Ranbir Baby Girl: शादी के 6 महीने बाद बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने रणबीर और आलिया, बधाइयों का लगा तांता

Read More: Bollywood News: एक्शन से भरपूर फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज, इन भाषाओं में होगी फिल्म रिलीज

Read More: T-20 Format में इस साल सबसे ज्यादा चमके सूर्य, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

Read More: T-20 World Cup: अफ्रीका की हार के सहारे सेमीफाइनल में पहुंचा पाकिस्तान

National

Politics