Bade Miyan Chote Miyan : Akshay Kumar की इस एक्शन फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कैसा होगा शूटिंग, रिलीज का शेड्यूल ​​​​​​​

 | 
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan : बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार एक साल में कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।  लेकिन बता दें इस साल 2022 में अक्षय कुमार को लगातार 4 असफल फ़िल्में देने की वजह से फ्लॉप का टैग मिल चूका है।  वही एक्टर से जुडी लेटेस्ट जानकारी के अनुसार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ( Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो यह मेगा बजट फिल्म अली अब्बास जफ़र (Ali Abbas Zafar) के निर्देशन में बनेगी और इसे वासु भगनानी और जैकी भगनानी द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म अगले साल जनवरी में फ्लोर पर आ जाएगी।

Bade Miyan Chote Miyan में हुई मानुषी छिल्लर की एंट्री

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुकी पूर्व मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar)  एक बार फिर उनके साथ स्क्रीन साझा करेंगी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है, "बड़े मियां छोटे मियां बड़े टिकट वाली एंटरटेनर फिल्म है। इसकी तैयारी जोरों पर चल रही है।फिल्म में तीन एक्ट्रेसेस की मुख्य भूमिका होगी और प्रोड्यूसर्स ने एक किरदार के लिए मानुषी छिल्लर को सिलेक्ट कर लिया है।वे इस एक्शन फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ स्क्रीन साझा करनेके लिए पूरी तरह तैयार हैं।" लेटेस्ट अपडेट के अनुसार पूजा एंटरटेनमेंट की पूरी टीम किसी भी हाल में अगले दो महीने में फिल्म को फ्लोर पर लाना चाहती है।

Bade Miyan Chote Miyan फ्लोर पर इस दिन आएगी 

आपको बता दें फिल्म से जुडी शूटिंग डिटेल के मुताबिक फिल्म 15 जनवरी 2023 से फ्लोर पर आ जाएगी। पहले फिल्म का भारत में शेड्यूल शुरू किया जाएगा और उसके बाद टीम इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए विदेश रवाना होगी। फिल्म का प्री प्रोडक्शन काम बड़ी तेजी से चल रहा है। जनवरी में अली अब्बास जफ़र इसकी भारत में शूटिंग शुरू कर देंगे। विदेश में फिल्म की शूटिंग UAE और यूरोप में की जाएगी। रिपोर्ट में यह भी लिखा है कि फिल्म की शूटिंग 100 दिन में पूरी की जाएगी और इसे दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Read More: Nysa Devgan Party Photos : Ajay Devgan की बेटी Nysa Devgan दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में आई नजर, देखें Party की Inside Photos

Read More: Sapna Choudhary New Video: लेटेस्ट वीडियो में Sapna Choudhary पहले दिखीं झाडू लगाती, फिर दिखा ये अंदाज़

Read More: Govinda Naam Mera Song Bijli: Bijli बनकर Kiara Advani ने दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Read More:  Bhediya Box Office Collection Day 1: Varun Dhawan की Bhediya ने Opening Day पर की इतनी कमाई, जानें कलेक्शन

Read More: The Family Man 3 : 'The Family Man' का तीसरा सीजन जल्द आएगा, Manoj Bajpayee ने कंफर्म की डेट

Read More: Anjali Arora Night Video : अंजलि अरोड़ा MMS Leak के बाद सुनसान सड़क पर इस तरह आईं नजर, Trolled हुई

Read More: Lust Stories 2 Release Date : 2023 में इस दिन रिलीज होगी Lust Stories 2, ये फेमस सेलेब्स आएंगे नजर

Connect with Us on | Facebook

National

Politics