The Family Man 3 : 'The Family Man' का तीसरा सीजन जल्द आएगा, Manoj Bajpayee ने कंफर्म की डेट

 | 
The Family Man 3

The Family Man Season 3:  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज और फ़िल्में दर्शकों को फुल एंटरटेन करती है।  ऐसे में दर्शकों की डिमांड को देखते हुए इन् सीरीज के नेक्स्ट सीजन भी रिलीज़ किये जाते हैं।  ऐसे ही एक सीरीज है  अमेजन प्राइम के सबसे हिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन'।  आपको बता दें इसके तीसरे सीजन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल शो के लीड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)  ने बताया है कि राज और डीके अपनी सबसे पॉपुलर सीरीज का कब रिलीज़ होने वाली हैं। आपको बता दें इसका पिछला सीजन साल 2021 में आया था, जो नेक्स्ट सीजन के लिए ढेरों सवाल छोड़ गया।

'The Family Man 3' की इस महीने से शुरू होगी शूटिंग

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीरीज के लीड एक्टर मनोज बाजपेयी ने कंफर्म करते हुए कहा है कि, 'अमेजन को शूटिंग पहले शुरू करना पसंद होता। लेकिन दोनों निर्देशक राज निदिमोरू और कृष्णा डीके और मैं साल के अंत तक अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। वे अगले साल की शुरुआत में 'द फैमिली मैन सीजन 3' के लिए तैयार होंगे।' ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की श्रीकांत तिवारी का अब क्या होगा? वो रॉ में रहेंगे या फिर अपनी पत्नी को खुश करने के लिए फिर से उसी बॉस की कंपनी ज्वाइन करेंगे? उनकी पत्नी सुचि और उनके खास दोस्त के बीच लोनावला में क्या हुआ था? डीके का क्या होगा ? इन सभी सवालों के जवाब लेकर फैमिली मैन का नया सीजन जल्द ही आप सबके बीच आने वाला है।

Read More:  Bhediya Box Office Collection Day 1: Varun Dhawan की Bhediya ने Opening Day पर की इतनी कमाई, जानें कलेक्शन

अब तक The Family Man के दोनों सीजन रहे है हिट 

The Family Man 3

आपको जानकारी के लिए बता दें की फैमिली मैन के दोनों ही सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस वेब सीरीज के सेंटर में एक रॉ एजेंट है जो अपनी ड्यूटी और फैमिली के बीच तालमेल बैठाने में लगा रहता है। दूसरे सीजन में हमने देखा कि परिवार की खुशियों के लिए श्रीकांत तिवारी रॉ छोड़कर एक फर्म ज्वाइन कर लेता है। पर फिर भी उसकी परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही। वही सीजन 2 के अंत में ही बता दिया गया था कि तीसरे सीजन की कहानी क्या होगी। देश को बर्बाद करने के लिए कुछ लोग लैब में डेवलप की हुई एक महामारी को फैलाने में लगे हुए हैं। अब श्रीकांत के टीम की जिम्मेदारी है इससे देश को बचाने की। 

Read More: Alia-Ranbir kapoor Daughter Name : Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने Reveal किया बेटी का नाम, जानिए क्या है इसका मतलब

Read More:  Drishyam 2 Box office Collection Day 7: Drishyam 2 पहले हफ्ते में 100 Crore Club में हुई शामिल, जानें Box Office पर अब तक कलेक्शन

Read More: Anjali Arora Night Video : अंजलि अरोड़ा MMS Leak के बाद सुनसान सड़क पर इस तरह आईं नजर, Trolled हुई

Read More: Lust Stories 2 Release Date : 2023 में इस दिन रिलीज होगी Lust Stories 2, ये फेमस सेलेब्स आएंगे नजर

Connect with Us on | Facebook

National

Politics