Nysa Devgan Party Photos : Ajay Devgan की बेटी Nysa Devgan दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में आई नजर, देखें Party की Inside Photos

 | 
Nysa Devgan Party Photos

Nysa Devgan Party Photos : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा बेशक अभी फ़िल्मी परदे से दूर है। लेकिन बता दें अजय देवगन की ये लाडली हमेशा सुर्खियों में रहती है। दरअसल न्यासा देवगन (Nysa Devgan) की बोल्ड फोटोज और पार्टी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।  ऐसे में एक बार फिर से न्यासा देवगन की पार्टी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है।  आपको बता दें  24 नवम्बर को दुनियाभर में थैंक्सगिविंग डे (Thanksgiving Day) मनाया गया। यह दिन खासतौर पर एक-दूसरे का शुक्रिया अदा करने के लिए मनाया जाता है। ऐसे में  न्यासा देवगन (Nysa Devgn) ने इस मौके को अपने खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। उनकी पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं, जिनमें उनके साथ ओरहान अवतारमणि, अर्जुन रामपाल और उनकी पहली पत्नी मेहर जेसिया की बेटी माहिका रामपाल, सुनील शेट्टी (Suniel Shetty son) के बेटे अरहान की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ समेत कई अन्य चेहरे भी दिखाई दे रहे हैं। 

Nysa Devgan Party Photos

तस्वीरों पर Bonny Kapoor की बेटी Khushi Kapoor ने किया रिएक्ट

Nysa Devgan Party Photos

आपको बता दे न्यासा की पार्टी की तस्वीरें ओरहान अवतारमणि ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद बोनी कपूर और श्रीदेवी की दोनों बेटियों एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने रिएक्ट किया। ख़ुशी कपूर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, "Miss u my fav icon' तो वहीं, जान्हवी कपूर  ने लिखा है, "Miss u baby".भूमि पेडणेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडणेकर के साथ वीर पहाड़िया और डीजे गणेश समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी ओरहान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी तारीफ़ की है।

Read More: Sapna Choudhary New Video: लेटेस्ट वीडियो में Sapna Choudhary पहले दिखीं झाडू लगाती, फिर दिखा ये अंदाज़

Nysa Devgan स्विट्ज़रलैंड से कर रही है हायर स्टडी 

Nysa Devgan Party Photos

आपको बता दें 19 साल की न्यासा देवगन ने सिंगापुर के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ़ साउथ ईस्ट एशिया से स्कूलिंग कंप्लीट कर चुकी हैं और अब स्विट्ज़रलैंड से हायर स्टडी कर रही हैं। वही न्यासा देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट भले ही प्राइवेट कर रखे हों, लेकिन दोस्तों के साथ उनके हॉलिडे और पार्टी की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अजय देवगन ने कहा था, "वह अभी टीनएजर है। उसने काजोल या मुझे अब तक नहीं बताया है कि वह किस चीज में करियर बनाना चाहेगी। फिलहाल, वह विदेश में पढ़ाई कर रही है। अगर वह फिल्मों में करियर बनाने का फैसला लेती है तो यह उसकी पसंद होगी। पैरेंट्स होने के नाते हम हमेशा उसे सपोर्ट करेंगे।"

Read More: Govinda Naam Mera Song Bijli: Bijli बनकर Kiara Advani ने दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Read More:  Bhediya Box Office Collection Day 1: Varun Dhawan की Bhediya ने Opening Day पर की इतनी कमाई, जानें कलेक्शन

Read More: The Family Man 3 : 'The Family Man' का तीसरा सीजन जल्द आएगा, Manoj Bajpayee ने कंफर्म की डेट

Read More: Anjali Arora Night Video : अंजलि अरोड़ा MMS Leak के बाद सुनसान सड़क पर इस तरह आईं नजर, Trolled हुई

Read More: Lust Stories 2 Release Date : 2023 में इस दिन रिलीज होगी Lust Stories 2, ये फेमस सेलेब्स आएंगे नजर

Connect with Us on | Facebook

National

Politics