Boat party Bluetooth Speaker : Boat का ये सस्ता पार्टी स्पीकर, साउंड इतना धामकेदार कि नाचने लगेगा हर शख्स

 | 
boat party bluetooth speaker under 4k know specifications

Boat party Bluetooth Speaker : घर कोई कोई फंक्शन हो म्यूजिक के बिना अधूरी ही रहती है। अगर आप भी घर में कोई फंक्शन का प्लान बन रहे तो म्यूजिक की व्यवस्था भी गजब होनी चाहिए। इसके लिए बेहद जरुरी है स्पीकर और इनकी कीमत भी मार्किट में ज्यादा ही होती है।  इसी को लेकर हम आपको जो कम बजट में हो और जिनकी बेस भी धमाकेदार है। इसको बेहद  कम कीमत में खरीदा जा सकता है और आज हम आपको इसकी खासियत और इसकी कीमत के बारे में पूरी जानकारी के बारे में बताने जा रहे है।  

यह भी पढ़ें :  जानिए कौन है Meta India की नई बॉस Sandhya Devanathan? जानें इसे जुडी अहम बातें

दमदार पार्टी ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत

जिस ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में हम बता रहे है उसका नाम boAt Party Pal 20 15 W Bluetooth Party Speaker है। इसकी दाम के बारे में बताये तो यह मार्किट में 2999 रुपए में उपलब्ध है। जिससे ग्राहक को यह सही कीमत में देखने को मिल रहे है। यह 15 का स्पीकर है। इस पर lED लाइट जोड़ी गई है। इनकी ऑडियो क्वालिटी इतनी जबरदस्त है कि आप मानोगे नहीं एक अलग ही संगीति फीलिंग का एहसास करोगे।  

जानिए क्या है खासियत 

अगर खासियत की बात करें तो इस ब्लूटूथ स्पीकर में 15 W के स्पीकर्स दिए गए है। यह USB केबल  के जरिये इसको चार्ज  किया जाता है ।  इस  स्पीकर को ब्लूटूथ की सहायता से  आप अपने  स्मार्टफोन से  जोड़ सकते हैं । इस स्पीकर में आपको Bluetooth, AUX, USB और FM सपोर्ट दिया गया है।   ब्लूटूथ स्पीकर के साथ आपको माइक्रोफोन देखने को मिलेगा।  

(Boat party Bluetooth Speaker)

यह भी पढ़ें : Vivo Y02 Smartphone: दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का 9 हजार रुपये वाला गजब Smartphone, फीचर्स ने उड़ाई लोगों की नींद

यह भी पढ़ें :Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook

National

Politics