Cheapest Laptop : 10 हजार से भी कम कीमत में Laptop बेच रही ये वेबसाइट, फटाफट खरीद रहे लोग, तेजी से खत्म हो रहा है स्टॉक

 | 
This website is selling laptop for less than 10 thousand

Cheapest Laptop : आज कल लैपटॉप हर किसी की जरूरत बन गया और इसका इस्तेमाल ऑफिस, स्कूल, शॉप से लेकर हर जगह किया जाता है। वहीं अगर आप इस समय लेपटॉप खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए एक लिए जबरदस्त मौका आया है। वैसे तो मार्किट से अभी लैपटॉप खरीदने जाओगे तो आपको करीब 25000 से लेकर 50000 के बीच देखने को मिलेगा। परन्तु कई लोगों का इतना बजट नहीं हो पता है। इसी को लेकर हम आपको के आपको एक वेबसाइट बताने जा रहे है जहां आप बहुत सस्ते में लेपटॉप अपने घर ले जाते सकते है। 

यह भी पढ़ें :  जानिए कौन है Meta India की नई बॉस Sandhya Devanathan? जानें इसे जुडी अहम बातें

इस साइट पर मिल रहा लैपटॉप पर दमदार ऑफर

सब्नसे पहले आपको उस वेबसाइट के बारे में बातये तो वो फ्लिपकार्ट ही है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर गजब ऑफर चल रहे है जिससे कई लैपटॉप्स पर भारी डिस्काउंट चल रहे है। अगर सबसे सस्ते लैपटॉप्स की बात करें तो इनमें वैसे तो काफी लैपटॉप मौजूद है, लेकिन आज हम आपको ऐसे लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे है जिसे आप ₹10000 से भी कम कीमत में आर्डर के सकते है।  

तगड़ा एक्सचेंज ऑफर

ASUS Celeron Dual Core - (4 GB/1 TB HDD/Windows 10 Home) X543MA-GQ1015T Laptop  (15.6 inch, Transparent Silver, 1.9 kg) ही वह लैपटॉप है जिस पर अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर चल रहा है और आप इसे ₹10000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। दरअसल  इस लैपटॉप की असली कीमत 19990 रुपए है। फ्लिकार्ट इस पर ₹12300 का गजब एक्सचेंज ऑफर कर रहा है। अगर आप अपना कोई पुराना लैपटॉप बदलते है आपको 12300 रुपए का एक्सचेंज बोनस  दिया जायेगा। जिसे इस ऑफर के बाद लैपटॉप की कीमत 7690 रह जाएगी और आप मात्र 7690 में इस लैपटॉप को अपने घर ले जा सकते है।  

यह भी पढ़ें : Vivo Y02 Smartphone: दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का 9 हजार रुपये वाला गजब Smartphone, फीचर्स ने उड़ाई लोगों की नींद

यह भी पढ़ें :Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook

National

Politics