Samsung ने धमाकेदार 5G Smartphone किया लांच, देखकर रह जाएंगे हैरान

 | 
Samsung Galaxy A23 5G

Samsung कंपनी ने चीन में इस महीने की शुरुआत में लेटेस्ट मिड-रेंज Samsung Galaxy A23 5G स्मार्टफोन लांच किया था। तब इस स्मार्टफोन की कीमत को गुप्त रखा गया था। लेकिन अब यह फोन स्मार्टफोन जापान में भी लॉन्च हुआ हैं। अब साउथ कोरियाई टेक दिग्गज ने आखिरकार Samsung Galaxy A23 5G की कीमत और लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया है। हालांकि, लेटेस्ट वेरिएंट पुराने मॉडल से बहुत अलग है। इसमें आपको 4000mAh की बैटरी, 50MP का मेन लेंस और 5.8-inch का TFT LCD डिस्प्ले मिलता है, जो HD+ रेज्योलूशन के साथ आता है। 

Samsung Galaxy A23 5G

Japan में इतनी कीमत 

यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन 4GB RAM के साथ मार्किट में आया हैं। हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI 4.1 पर काम करता है। यह स्मार्टफोन एक कॉन्फिग्रेशन 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लांच किया हैं। इसको तीन कलर्स में लॉच किया गया हैं। आप इसे रेड, वॉइट और ब्लैक में खरीद सकते हैं। जापान में इस स्मार्टफोन की कीमत 32,800 येन (लगभग 19 हजार रुपये) है। हालांकि, भारत में ये फोन कब लांच होगा इसके बारे में अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है। 

जानिए Smartphone के बारे में 

Samsung Galaxy A23 5G में कस्टमर्स 5.8-inch का TFT LCD डिस्प्ले और HD+ रेज्योलूशन का आनंद ले सकते है। हैंडसेट Mali G57 GPU के साथ MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB RAM और 64GB स्टोरेज का दी गई है। फ़ोन में 25W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी गई है। स्टोरेज को एक्सपैंड करने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है। वहीं अगर ऑप्टिक्स के बारे में बात की जाए तो इसमें 50MP का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है, जो LED फ्लैश के साथ है। इसके साथ ही फ्रंट 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट दिए गए है। 

Read More: Portable Weltherm Wall Heater: ठण्ड से बचने के लिए हो गया जुगाड़! AC की तरह दीवार पर टंग जाता है ये हीटर, फीचर्स जान नाचने लगोगे आप

Read More:  जानिए कौन है Meta India की नई बॉस Sandhya Devanathan? जानें इसे जुडी अहम बातें

Read More: Vivo Y02 Smartphone: दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का 9 हजार रुपये वाला गजब Smartphone, फीचर्स ने उड़ाई लोगों की नींद

Read More: Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook

National

Politics