Asus ने लॉन्च किया धांसू फोल्डेबल लैपटॉप, धाकड़ लुक और जबरदस्त फीचर्स, यहां जानें कीमत

 | 
Asus launches foldable laptop

Asus Launches Foldable Laptop :  ASUS ने भारत में अपना नया ZenBook 17 Fold OLED को  मार्किट में उतार दिया है। कंपनी ने लैपटॉप के साथ जबरदस्त डिज़ाइन पेश किया है। आसुस का कहना है कि लैपटॉप अमेरिका में बी एंड एच और न्यूएग के माध्यम से बेचा जा रहा है, हालांकि इस लेखन के रूप में केवल न्यूएग के पास तत्काल शिपिंग के लिए लैपटॉप उपलब्ध है। आपको बता दें कि इसमे 17-इंच चेंजेबल फोल्डेबल OLED पैनल है। आइये इसके बारे में जानते हैं स्टेप बाय स्टेप।  

यह भी पढ़ें : नहीं होगा यकीन! यह SAMSUNG का रेफ्रीजिरेटर मिल रहा आधी कीमत पर, इस दिवाली होगी भारी बचत

ASUS ZenBook 17 Fold OLED Design

 ASUS ZenBook 17 Fold OLED के डिजाइन की और देखें तो इसमे 17.3-इंच 2560 x 1920 स्क्रीन दी गई और ब्लूटूथ कीबोर्ड और ट्रैकपैड के साथ आप काफी अच्छे से इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं आपको बता दें कि  ब्लूटूथ कीबोर्ड  समेत  लैपटॉप का वजन  करीब सिर्फ 1.8 किलोग्राम है। इसमें आपको मिलिट्री-ग्रेड MIL-STD 810H ड्यूरेबिलिटी भी देखने को  मिलती है। यह चेसिस मैग्नीशियम-एल्यूमीनियम एलॉय,फो लेदर और कांच से  बनाया गया है।  

यह भी पढ़ें : Today Weather Update: यूपी सहित 23 राज्यों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी, इस राज्य में 12वीं तक स्कूल बंद

ASUS ZenBook 17 Fold OLED Specifications

2,560 x 1,920 रेजोल्यूशन के साथ 17.3-इंच का डिस्प्ले मिलता है। लैपटॉप की अन्य महत्वपूर्ण विशेषताओं में क्वाड-स्पीकर सिस्टम, दो यूएसबी-सी थंडरबोल्ट 4 पोर्ट, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक, समर्पित पावर और वॉल्यूम बटन शामिल हैं। गर्म हवा को बाहर निकालने के लिए पंखे के लिए 5 मेगापिक्सेल वेब कैमरा और एक वेंट है। अंदर, लैपटॉप में दो प्रदर्शन कोर, आठ कुशल कोर और आईरिस एक्सई जीपीयू के साथ इंटेल कोर i7-1250U प्रोसेसर शामिल है। इसे 16GB DDR5 रैम और 1TB PCIe Gen 4 x4 SSD के साथ जोड़ा गया है। वाई-फाई 6ई और ब्लूटूथ 5.0 भी है।

यह भी पढ़ें :  Petrol Diesel Price: तेल कंपनियों ने अपडेट किये पेट्रोल-डीजल के नए रेट, ऐसे जानिए अपने शहर का भाव!

ASUS ZenBook 17 Fold OLED की कीमत

 वहीं अब इसकी कीमत पर आते है इस लैपटाप की वास्तविक कीमत 3,98,990 रुपये रखी गई है, परन्तु इसे आप 3,29,990 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि इसके लिए आपको पहले से प्रि-बुकिंग करनी होगी।

यह भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passed Away: नहीं रहे पॉलिटिक्स के नेता जी, यूपी के पूर्व सीएम 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का निधन, तीन बार रह चुके सीएम

Connect with Us on | Facebook

National

Politics