गदर मचा रहा Airtel का 199 रुपये वाला Unlimited कॉलिंग प्लान, साथ मिलेगी रोजाना इतनी GB, इंटरनेट खत्म होने के बाद भी ले सकता हो आनंद

 | 
Airtel 199 Unlimited Calling Plan Launched

Airtel New plan launched : भारत की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने 199 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जो 30 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ  आया है । कंपनी  द्वारा यह चोरी-छिपे  जोड़ा गया है। यह पहली बार नहीं है जब एयरटेल यूजर्स को 199 रुपये का प्रीपेड प्लान दे रही है। 2021 के अंत में टैरिफ बढ़ोतरी वापस लागू होने से पहले, एयरटेल 199 रुपये की योजना पेश करता था। कंपनी का पुराना 199 रुपये वाला प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डेली डेटा ऑफर करता था।  लेकिन अब एयरटेल 30 दिनों की लंबी वैलिडिटी वाले प्लान को वापस लेकर आई है। जानिए इस बार के इस ऑफर में ऐसा क्या खास है? चलो पता करते हैं।

यह भी पढ़ें :  Mercedes Benz EQB: 7 सीटर इलेक्ट्रिक SUV के लिए हो जाओ तैयार, XC40 को देगी टक्कर

भारती एयरटेल नया 199 रुपये प्रीपेड प्लान विवरण

भारती एयरटेल उपभोक्ताओं को वेबसाइट और मोबाइल ऐप के जरिए 199 रुपये का प्रीपेड प्लान दे रही है। यह प्लेटफॉर्म पर लाइव है और यूजर्स प्लान के साथ रिचार्ज करना शुरू कर सकते हैं। एयरटेल ग्राहकों को इस प्लान के साथ कुल 3GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 30 दिनों की सेवा प्रदान करेगा। इस प्लान के साथ कुल 300 एसएमएस बंडल हैं। एयरटेल थैंक्स के साथ अतिरिक्त लाभ हैं जिनमें मुफ्त हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : नहीं होगा यकीन! यह SAMSUNG का रेफ्रीजिरेटर मिल रहा आधी कीमत पर, इस दिवाली होगी भारी बचत 

लिमिट के बाद भी चलेगा नेट 

आपको बता दें  कि लिमिट के बाद डेटा 50p/MB पर चार्ज किया जाएगा। ध्यान दें कि उपभोक्ता एक दिन में अधिकतम 100 एसएमएस का ही उपयोग कर सकते हैं, भले ही उनके पास प्लान के साथ 300 एसएमएस हों। योजना की समाप्ति पर सभी अप्रयुक्त एसएमएस और डेटा भी समाप्त हो जाएंगे और उसी योजना के साथ फिर से रिचार्ज करते समय आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है।

Also Read : Home Remedies To Fight Flu : फ्लू से लड़ने के लिए अपनाएं कुछ घरेलू उपचार, मिल सकती है राहत

Also Read : Benefits of Green Coffee: क्या आप जानते हैं ग्रीन कॉफी के इन फायदों के बारे में

Connect with Us on | Facebook

  
 
 
 

National

Politics