Crime News: पत्नी ने दो बार सेक्स करने से किया इनकार तो पति ने कर दी ये हरकत...

 | 
Crime News Husband killed wife for refusing sex

Crime News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक  पति की हैवानियत सामने आयी है। जिसमें एक 34 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 30 वर्षीय पत्नी का बेहरमी से कत्ल कर दिया, क्योंकि उसने उसके साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। इसके बाद उसने अपने भाई के साथ मिलकर शव‌ को बोरे में डाल बाइक से मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के जंगलों में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

 यह भी पढ़ें : Bihar Murder News : बीच बाज़ार में धारदार हथियार से महिला के काट दिए ब्रेस्ट-हाथ-कान, वारदात से पुरे इलाके में दहशत....

पत्नी ने दो बार सेक्स करने से किया था मना  

आपको बता दें कि पति की एक रात में दो बार सेक्स करने की उसकी मांग से मना करने पर पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी का रस्सी से गला घोंट दिया। (Crime News) आरोपी मोहम्मद अनवर के रूप में पहचाने गए आरोपी ने अब एक वीडियो बयान में हत्या की बात कबूल कर ली है। 

शव को फेंका 50 किमी दूर

उसने शव को घर से करीब 50 किमी दूर फेंक दिया और फिर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। आपको बता दें कि शादी को नौ साल हो गए हैं, इस जोड़े के तीन बच्चे भी हैं। अनवर की अमरोहा में एक बेकरी है। 

Crime News

यह भी पढ़ें : Jharkhand Murder News : ऐसा क्या हुआ कि पति ने पत्नी पर दाग दी तीन गोलियां, मामला जान दहल जायेगा आपका दिल

यह भी पढ़ें : Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड के सभी आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट

यह भी पढ़ें :  Online Fraud : कारोबारी से 16.24 करोड़ की ठगी, इस तरह फंसाया जाल में ...

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: श्रद्धा के टुकड़े करने के कुछ दिन बाद घाव का इलाज कराने गया था आफताब, जानें डॉ....ने क्या कहा...

Connect with Us on | Facebook

National

Politics