RCB vs DC : बैंगलोर और दिल्ली में होगी भिड़ंत, रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु Vs दिल्ली कैपिटल्स में आज का कौन जीतेगा मैच, जानिए सारी डिटेल्स

 | 
RCB vs DC

Khari Khari News :

RCB vs DC : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के मैच 20 में बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिल्ली की राजधानियों से भिड़ेगी। दोनों टीमें जीत के लिए अपनी खोज को समाप्त करना चाहेंगी क्योंकि पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़ंत होगी। दोनों ही टीमों का इस सीजन में अब तक प्रदर्शन खराब रहा है। यह मैच दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा।

वहीं दिन का दूसरा मैच लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच होगा जो लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। रॉयल चैलेंजर्स ने अपना पहला मुकाबला बनाम एमआई जीतने के बाद केकेआर और एलएसजी के खिलाफ अपने बैक-टू-बैक मैच खो दिए हैं। दूसरी ओर, कैपिटल्स ने अभी तक टूर्नामेंट में अपना खाता नहीं खोला है और वह लगातार चार मैच हार चुकी है। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एक विकेट की रोमांचक हार से उबर रही है और अब जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। आरसीबी में विराट कोहली, डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज जैसे कई बड़े नाम हैं। विराट और फाफ टूर्नामेंट की बेस्ट सलामी जोड़ियों में से एक रहे हैं और उन्होंने अपनी टीम को पहले मैच से ही अच्छी शुरुआत दी है। RCB का यह चौथा मैच होगा। इस सीजन में बेंगलुरु टीम ने जीत से शुरुआत की थी। उसने अपने पहले मैच में मुंबई को आठ विकेट से हराया था। वहीं उसे दूसरे और तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था। बेंगलुरु को कोलकाता से 81 रन और लखनऊ से एक विकेट से हार मिली थी।

दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स को कई सवालों का जवाब देना होगा क्योंकि टूर्नामेंट में उसके लिए कुछ भी सही नहीं होता दिख रहा है। दिल्ली स्थित फ्रेंचाइजी अब तक बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाई है और केवल कप्तान डेविड वार्नर और ऑलराउंडर एक्सर पटेल जैसे खिलाड़ी ही टीम के लिए प्रदर्शन कर पाए हैं। टीम को गेंदबाजी विभाग में भी काम करने की जरूरत है साथ ही टूर्नामेंट में अब तक टीम का गेंदबाजी प्रदर्शन औसत रहा है।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग- 11

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मनीष पांडेय, यश धुल, रोवमन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्त्या और मुस्तफिजुर रहमान।

इम्पैक्ट प्लेयर: मुकेश कुमार, अमन खान, सरफराज खान, ईशांत शर्मा।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अनुज रावत, डेविड विली, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज।

इम्पैक्ट प्लेयर: कर्ण शर्मा, सुयश प्रभुदेसाई, आकाश दीप, माइकल ब्रेसवेल, सोनू यादव।

ये भी पढ़ें : Sonipat News : घर में घुसकर युवक को मार डाला, कई घंटों बाद हुआ मर्डर का खुलासा

ये भी पढ़ें : Prince Tewatia Tihar Jail : लारेंस के साथी प्रिंस तेवतिया की तिहाड़ जेल में हत्या, गांव के युवक की हत्या से क्राइम की शुरुआत, जाने मामूली झगड़ों से निकलकर कब बना गैंगस्टर 

ये भी पढ़ें :  Haryana News : DLF जमीन घोटाले में हुड्डा की फिर बढी मुश्किलें, पैसे के लेनदेन की जांच के लिए नई SIT का गठन

ये भी पढ़ें : असद-गुलाम के आखिरी पलों की कहानी, जानिए क्यों करनी पड़ी फायरिंग-

ये भी पढ़ें :  Maharashtra : रायगढ़ में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस गिरी खाई में, 12 की मौत, 25 से अधिक लोग घायल

ये भी पढ़ें : Japan PM : जापान में PM के भाषण के दौरान जोरदार ब्लास्ट, अफरा-तफरी मची, बाल-बाल बचे फुमियो किशिदा

Connect with Us on | Facebook 


 

National

Politics