MP Road Accident : MP में दर्दनाक सड़क हादसा, पेड़ से टकराने के बाद बेकाबू कार में लगी भीषण आग, परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर मौत

 | 
MP Road Accident

Khari Khari News :

MP Road Accident : मध्य प्रदेश के हरदा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोग हुए शिकार। हरदा जिले में बुधवार को एक पेड़ से टकराने के बाद एक कार में आग लगने से एक महिला सहित चार लोगों की जिन्दा जलकर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के तिमरी थाना क्षेत्र के पोखरनी गांव की है। कार में चार लोग सवार थे और सभी की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने शवों को बरामद कर जिले के टिमरनी स्वास्थ्य केंद्र भेजा। मरने वालों की पहचान वर्कला चरखेड़ा गांव निवासी अखिलेश कुशवाहा, गोलू चौधरी, राकेश कुशवाहा और उनकी पत्नी शिवानी के रूप में हुई है। मृतक की उम्र 25 से 30 साल के बीच है। पुलिस ने कहा, दुर्घटना में झुलसने से चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केंद्र टिमरनी भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, उनकी कार सुबह करीब 7 बजे टिमरनी थाना इलाके के पोखरनी गांव के पास बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। इसके बाद उसमें आग लग गई। गाड़ी में बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। चारों शव बुरी तरह से जल गए हैं। कार बरकला चारखेड़ा गांव निवासी अखिलेश पिता महेश कुशवाहा के नाम से रजिस्टर्ड है। इसमें अखिलेश कुशवाहा, राकेश पिता महेश कुशवाहा, शिवानी पति राकेश कुशवाहा और आदर्श पिता गोलू चौधरी सवार थे। राकेश और अखिलेश सगे भाई थे। सभी बरकला चारखेड़ा गांव के ही रहने वाले थे। राकेश की 6 माह पूर्व ही नसरुल्लागंज निवासी शिवानी से शादी हुई थी। घटना करीब 7 बजे की है।

ये भी पढ़ें : Punjab News : पंजाब में आप सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार आज, कैबिनेट में 2 नए चेहरे हुए शामिल

ये भी पढ़ें : UP Accident News : लखनऊ में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार SUV से 100 मीटर तक घसीटकर 2 नाबालिग समेत 4 की मौत

ये भी पढ़ें : Wrestlers Protest : नरेश टिकैत ने पहलवानों को मेडल नहीं बहाने के लिए मनाया, सरकार को दिया 5 दिन का अल्टीमेटम

Connect with Us on | Facebook

National

Politics