UP Accident News : लखनऊ में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार SUV से 100 मीटर तक घसीटकर 2 नाबालिग समेत 4 की मौत

 | 
UP Accident News

UP Accident News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां एक परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में बुधवार को एक तेज रफ्तार SUV द्वारा 100 मीटर तक घसीटने के बाद दो बच्चों सहित एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। घटना लखनऊ के अलीगंज स्थित गुलचैन मंदिर के पास की है SUV ने स्कूटी को टक्कर मार दी जिसके बाद दंपति और उनके दो बच्चे कार के नीचे फंस गए। जिस के बाद कार चालक ने वाहन नहीं रोका और चारों पीड़ितों को करीब 100 मीटर तक घसीटा गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, कार टेढ़ी पुलिया जिले से आ रही थी और मंदिर के सामने स्कूटी को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने कहा, कि कार चालक ने यह महसूस करने के बावजूद भी नहीं रोका की स्कूटी SUV के नीचे फंसी हुई है और स्कूटी को खींचे जाने के कारण चिंगारी निकल रही है। चारों हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, मृतक व्यक्ति की पहचान राम सिंह (35) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि उसकी पत्नी 32 साल की थी, जबकि दो बच्चे 10 और 7 साल के थे।  

ये भी पढ़ें : Wrestlers Protest : नरेश टिकैत ने पहलवानों को मेडल नहीं बहाने के लिए मनाया, सरकार को दिया 5 दिन का अल्टीमेटम

Connect with Us on | Facebook

National

Politics