Maharashtra : आंधी-बारिश के चलते पुणे में हादसा, लोहे का होर्डिंग बोर्ड गिरा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, दो घायल

 | 
news

Maharashtra : महाराष्ट्र के पुणे में पिंपरी चिंचवाड़ कस्बे में एक सर्विस रोड पर तेज हवाओं के कारण एक लोहे का होर्डिंग गिरने से कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, यह घटना रावत किवले इलाके में मुंबई-पुणे हाईवे पर सर्विस रोड पर हुई।

तेज हवाओं के कारण कुछ लोगों ने होर्डिंग के नीचे रुके थे, और हवाओं के कारण अचानक ढांचा उन पर गिर गया, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस के कहा कि पांच शव बरामद कर लिए गए हैं और यह पता लगाने के लिए तलाशी अभियान जारी है कि होर्डिंग के नीचे कोई तो नहीं फंसा है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। 

 ये भी पढ़ें : Haryana News : करनाल में बड़ा हादसा, तीन मंजिला राइस मिल गिरने से 4 की मौत, मलबे में दबे 25 से अधिक मजदूर, घटना के समय कुल 150 कर्मचारी थे माजूद

ये भी पढ़ें : Supreme Court Hearing : समलैंगिक शादी की मान्यता मामले में आज होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, कानूनी मान्यता मिलेगी या नहीं !

ये भी पढ़ें : RCB vs CSK : स्‍टेडियम में चौके-छक्कों की हुई बारिश, रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने RCB को 8 रन से हराया

ये भी पढ़ें : Maharashtra News : महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार समारोह में तेज धूप ने ली 13 लोगों की जान, 120 के करीब लोग हॉस्पिटल में एडमिट

Connect with Us on | Facebook 

National

Politics