Haryana News : करनाल में बड़ा हादसा, तीन मंजिला राइस मिल गिरने से 4 की मौत, मलबे में दबे 25 से अधिक मजदूर, घटना के समय कुल 150 कर्मचारी थे माजूद

 | 
Haryana News

Khari Khari News :

Haryana News : हरियाणा के करनाल में एक बड़ा हादसा हो गया है, जहां तीन मंजिला राइस मिल के ढह जाने से चार मजदूरों की मौत हो गई और 25 मलबे में दबे लोग घायल हो गए है। जानकारी के अनुसार, घटना के समय इमारत के अंदर कुल 150 कर्मचारी थे। जिस में से 120 मजदूरों ने खिड़कियों से कूदकर जान बचाई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राइस मिल की इस इमारत में करीब 200 मजदूर रहते थे। इनमें से कुछ रात को काम पर गए हुए थे। बाकी इमारत में सो रहे थे। 

उपायुक्त (डीसी) करनाल ने कहा, कुल 24 लोग प्रभावित हुए हैं, जिनमें से 25 घायल हैं और 4 की मौत हो गई है। घटना के समय लगभग 150 कर्मचारी इमारत के अंदर थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, उन्होंने कहा कि, प्रथम दृष्टया हमने पाया कि इमारत में कुछ खामियां थीं। घटना की जांच के लिए एक समिति गठित की जाएगी। चावल मिल मालिकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

टीमें 5 घंटे से रेस्क्यू में लगी हैं। मलबा हटाने में पूरा दिन लगेगा। मालिक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 3 मंजिला इमारत के पहले फ्लोर पर रिपेयरिंग का काम चल रहा था। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि लेबर कॉन्ट्रैक्टर से लिस्ट ली गई है। इसके आधार पर लापता लोगों की तलाश की जा रही है। हादसे में मारे गए लोगों के नाम संजय कुमार, पंकज कुमार, अवधेश और चंदन हैं।

ये भी पढ़ें : Supreme Court Hearing : समलैंगिक शादी की मान्यता मामले में आज होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, कानूनी मान्यता मिलेगी या नहीं !

ये भी पढ़ें : RCB vs CSK : स्‍टेडियम में चौके-छक्कों की हुई बारिश, रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने RCB को 8 रन से हराया

ये भी पढ़ें : Maharashtra News : महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार समारोह में तेज धूप ने ली 13 लोगों की जान, 120 के करीब लोग हॉस्पिटल में एडमिट

Connect with Us on | Facebook 

National

Politics